Home Socially viral क्या फ्लाइट में सफर करना आपका भी सपना है मिल रहा केवल...

क्या फ्लाइट में सफर करना आपका भी सपना है मिल रहा केवल 9 रुपए में टिकट

69
0

डेस्क। क्या फाइट में सफर करना आपका सपना है तो यह समय इसको पूरा करने के लिए सबसे उपयुक्त बताया जा रहा है। इस समय आपको केवल 9 रुपए में फ्लाइट से सफर करने का मौका दिया रहा है। हैरान मत होइए क्योंकि आपको केवल 9 रुपए में फ्लाइट टिकट का ऑफर मिल रहा है जिसमें इंटरनेशनल फ्लाइट भी शामिल हैं। इसके चलते आप भारत से वियतनाम तक का सफर सिर्फ 9 रुपए में कर सकते हैं।

इंटरनेशनल एयरलाइन कंपनी वियतजेट (Vietjet) यह धमाकेदार ऑफर लेकर आई हैं। जिसके तहत आपको बंपर छूट के साथ टिकट बुकिंग का ऑफर भी दिया जा रहा है। 

बता दें कि वियतजेट (Vietjet) एयरलाइंस ने धमाकेदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत आपको मात्र 9 रुपए की शुरुआती कीमत पर इंटरनेशनल फ्लाइट का टिकट दिया जा रहा है। 

विजतजेट एयरलाइंस ने अपनी वेबसाइट पर इस ऑफर की डिटेल को शेयर भी किया है और प्रेस रिलीज कर इसकी जानकारी भी दी है। एयरलाइंस भारत से वितयनाम तक के सफर के लिए 30000 प्रमोशनल टिकट का ऑफर दे रही है। इस टिकट को ऑफर के तहत कोई भी मात्र 9 रुपए में ले सकता है।

एयरलाइंस के इस ऑफर की शुरुआत 4 अगस्त से हो चुकी थी जो 26 अगस्त तक चलने वाली है।

और आप इस टिकट के साथ 15 अगस्त 2022 से लेकर 26 मार्च 2023 तक सफर कर सकते हैं। 4 अगस्त से 26 अगस्त तक हर बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को टिकट बुक किया जा सकते हैं। प्रमोशनल ऑफर केवल 30000 टिकटों दिया जा रहा है।

ऑफर के चलते आप भारत और वियतनाम के बीच डायरेक्ट फ्लाइट का लाभ ले सकते हैं। बता दें बहुत ही बड़ी संख्या में भारतीय वियतनाम में मौजूद है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।