Home राष्ट्रीय एसडीएम के आदेश पर आबादी के भूमि पर बनने वाले सर्वजनिक शौचालय...

एसडीएम के आदेश पर आबादी के भूमि पर बनने वाले सर्वजनिक शौचालय निर्माण पर ग्रामीणों ने जताई आपत्ति,विवाह भवन बनाने की मांग

60
0

[object Promise]
गोल्डेन कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर। पडरौना विकास खंड के गांव सुखपुरा टोला लौंगपुरा स्थित प्राथमिक विद्यालय के निकट नवीन प्रति आबादी की भूमि पर विभाग द्वारा शौचालय निर्माण कराए जाने को लेकर लोगों ने रोकते हुए यहां सर्वजनिक विवाह भवन बनवाने की मांग की। यहां बता दें कि सुखपुरा गांव के टोला लौंगपुरा स्थित प्राथमिक विद्यालय के निकट नवीन प्रति आबादी की भूमि पर एसडीएम सदर के आदेश पर यहां सर्वजनिक शौचालय निर्माण कार्य शुरू कराने के लिए ग्राम पंचायत अधिकारी व राजस्व विभाग के लेखपाल पहुंच मौका मुआयना कर रहे थे। उधर गांव के कुछ लोगों ने आपत्ति दर्ज कराते हुए शौचालय निर्माण को रोक उक्त स्थान पर सर्वजनिक विवाह भवन निर्माण कराए जाने की मांग करने लगे।
क्षेत्रीय लेखपाल रविशंकर सिंह ने बताया कि नवीन प्रति आबादी के भूमि एसडीएम सदर की ओर से शौचालय निर्माण कराए जाने का आदेश था। इस पर बुधवार को ग्राम पंचायत अधिकारी के साथ मौके पर पहुंचे मौका मुआयना किया जा रहा था गांव वालों ने आपत्ति दर्ज कराते हुए यहां विवाह भवन बनाए जाने की मांग कर रहे हैं. ऐसे में अब इस स्थान से अलग गांव के ही कटनवार रोड पर खाली पड़ी जमीन को चिन्हित कर शौचालय निर्माण कराया जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।