Home politics Nuh Clash: साजिश के तहत हुई हिंसा, जान से मारने की मिली...

Nuh Clash: साजिश के तहत हुई हिंसा, जान से मारने की मिली थी धमकी

43
0

Haryana Violence: हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी ने दावा किया है कि उपद्रवियों ने साजिश के तहत हिंसा को अंजाम दिया. उसने ये भी कहा है कि हिंसा के चार पांच दिन पहले से सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही थीं. मेवात आने को लेकर उसे धमकाया जा रहा था. इसी का जवाब देने के लिए वीडियो बनाया था.

बिट्टू बजरंगी ने कहा, “उन लोगों ने जो किया ये पहले से सोची समझी साजिश थी. उन लोगों के पास हथियार कहां से आए. मुझे लगभग चार पांच दिन पहले से जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं. धमकी देने वाले लोग मेवात में रहते हैं. एहसान मेवाती नाम के शख्स ने मुझे धमकी दी. जिन लोगों ने मुझे धमकी दी उनके नाम प्रशासन को बता दिए हैं.”

वायरल वीडियो पर बिट्टू बजरंगी

सोशल मीडिया पर वायरल हुए बिट्टू बजरंगी के वीडियो को लेकर एक एफआईआर भी दर्ज हुई है. इस मामले पर बोलते हुए उसने कहा, “मेरा वीडियो उन लोगों के लिए था जिन लोगों ने मुझे धमकियां दी थीं. फेसबुक और सोशल साइट्स पर सैकड़ों धमकियां मिलती रहती हैं. इसीलिए हमने उनको जवाब दिया. वहां के एक विधायक ने भी मुझे धमकी दी थी.”

फायरिंग होने पर क्या बोला बिट्टू?

वहीं, घटना के दिन हुई फायरिंग पर बोलते हुए बिट्टू ने कहा, “जब हमारी बहन बेटियों पर आई तो हवाई फायरिंग करनी पड़ी. मेरी मां और बहन के लिए गलत शब्द बोले गए. उपद्रव वाले दिन मेरे हाथ में कोई हथियार नहीं था. जिन लोगों के हाथों में हथियार होगा वो लाइसेंसी होगा.”

बिट्टू ने आगे कहा कि हमने वहां शांति से जलाभिषेक किया, हमारे साथ बुजुर्ग, महिलाएं और बच्चे थे. जब पहाड़ियों से फायरिंग होने लगी, तब हमारे लोगों ने हथियार निकाले. बहन बेटियों की रक्षा के लिए हवाई फायरिंग की गई थी, नाकि किसी को मारा था.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।