Home politics कर्नाटक को देश से अलग करना चाहती है कांग्रेस- मोदी

कर्नाटक को देश से अलग करना चाहती है कांग्रेस- मोदी

49
0

राजनीति- कर्नाटक चुनाव नजदीक आ रहा है. बीजेपी और कांग्रेस जनता को लुभाने की कवायद में जुटे हुए हैं. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी लगातार कर्नाटक में जनसभा को सम्बोधित कर रहे हैं वहीं बीते दिन मैसूर में जनसभा को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमला बोला- उन्होंने कहा कांग्रेस कर्नाटक को देश से अलग करना चाहती है यह भयभीत हो गई थी बड़े-बड़े नेताओं को अपनी रैलियों में ला रही है.

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा- कर्नाटक ही नहीं, मैं बहुत दर्द के साथ पूरे देश को यह बताना चाहता हूं कि इस चुनाव में कांग्रेस का ‘शाही परिवार’ कल कर्नाटक आया और कहा कि वे कर्नाटक की ‘संप्रभुता’ की रक्षा करना चाहते हैं. क्या आप जानते हैं कि इसका क्या मतलब है, जब कोई देश स्वतंत्र हो जाता है, तो उस देश को एक संप्रभु देश कहा जाता है. कांग्रेस जो कह रही है उसका मतलब यह है कि कांग्रेस का मानना ​​है कि कर्नाटक भारत से अलग है.

उन्होंने आगे कहा- जब भारत के हितों के खिलाफ काम करने की बात आती है तो कांग्रेस का शाही परिवार सबसे आगे होता है.’ उन्होंने कहा कि वह एक गंभीर मुद्दे के बारे में बोलना चाहते हैं. ऐसी हरकत को यह देश कभी माफ नहीं कर सकता. यह परिवार देश की राजनीति को प्रभावित करने के लिए विदेशी ताकतों को दखल देने के लिए उकसा रहा है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।