Home politics मै ममता को बनाऊंगा पूर्व मुख्यमंत्री नहीं तो छोड़ दूंगा राजनीति

मै ममता को बनाऊंगा पूर्व मुख्यमंत्री नहीं तो छोड़ दूंगा राजनीति

31
0

देश – पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीजेपी नेता शुभेन्द्र अधिकारी के मध्य सियासी बयानबाजी जारी है। वहीं अब उन्होंने ममता बनर्जी को खुली चुनौती देते हुए कहा- यदि उन्होंने ममता बनर्जी को चुनाव में लोकतांत्रिक तरीके से नहीं हराया तो वह राजनीति छोड़ देंगे। उन्होंने अपने बयान में दावा किया है कि ममता बनर्जी ने अमित शाह को तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय पार्टी बने रहने के संदर्भ में फोन किया था। 

शुभेन्द्र अधिकारी ने आगे कहा- ममता बनर्जी को हम पूर्व मुख्यमंत्री बना कर रहेंगे। उनको चुनाव में अगर मैं लोकतांत्रिक तरीके से नहीं हरा पाया तो मैं राजनीति से इस्तीफ़ा दे दूंगा। वहीं ममता बनर्जी ने उनके बयान पर दावा किया है कि यदि यह साबित हो गया कि मैंने अमित शाह को फोन किया था तो मै मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दूंगी। 

बता दें शुभेन्द्र अधिकारी का दावा है कि तृणमूल अपनी पार्टी को राष्ट्रीय स्तर की पार्टी का दर्जा बनाए रखने के लिए इस मामले में अमित शाह का हस्तक्षेप करवा रही है। हम उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेंगे और ममता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएंगे। बीजेपी नेता के दावे पर पलट वार करते हुए तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा बीजेपी नेता के दावे खोखले हैं उनमे कोई वजन नहीं है। 

अभिषेक बनर्जी ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा- विपक्ष हमेशा ममता बनर्जी को पूर्व मुख्यमंत्री बनाना चाहता है। यह उनके लिए बेहतरीन मौका है उनके खिलाफ सबूत दें और अपने इरादे पूरे कर लें। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।