Home politics अडानी समूह के मामले को देखा जाना चाहिए : नीतीश

अडानी समूह के मामले को देखा जाना चाहिए : नीतीश

29
0

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि अडानी समूह के मामलों पर गौर किया जाना चाहिए। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि अब तो सब कुछ प्रकाश में आ गया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को अपनी समाधान यात्रा के तहत किशनगंज जिले का दौरा कर रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों द्वारा संसद की कार्यवाही के दौरान अडानी समूह मामले में जांच को लेकर हो रहे हंगामे के विषय में पूछे जाने पर कहा कि इस मामले की जानकारी है। उनके काम का कोई खास मतलब नहीं है। अब सब कुछ प्रकाश में आ गया है तो उसे देखना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि जदयू सहित विपक्ष अडानी समूह पर हिंडनबर्ग शोध रिपोर्ट की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) या भारत के प्रधान न्यायाधीश की निगरानी में जांच कराने की मांग कर रहा है। विपक्ष ने आरोप लगाया है कि अडानी फर्मों में निवेश किए गए एलआईसी और एसबीआई के सार्वजनिक धन डूबने का खतरा है और सरकार कार्रवाई नहीं कर रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।