Home politics रामचरितमानस विवाद के बीच सामाजवादी पार्टी ने रिलीज़ किया ये गाना, नेता...

रामचरितमानस विवाद के बीच सामाजवादी पार्टी ने रिलीज़ किया ये गाना, नेता जी को बताया नारायण

31
0

डेस्क। Ramcharitmanas Row: रामचरितमानस विवाद के बीच सपा ने जारी किया गीत और इसमें भगवान से मुलायम की तुलना की गई है। वहीं अखिलेश का बताया भीष्म और कर्ण बताया गया है।
रामचरितमानस विवाद (Ramcharitmanas Row) के बीच समाजवादी पार्टी ने सपा संस्थापक मुलायम सिंह (Mulayam Singh) की तुलना भगवान से करने वाले गाने के दो वीडियो भी जारी किए गए हैं। जो पार्टी अभियान का हिस्सा बनने के लिए तैयार भी हैं।
एक वीडियो में सपा के दिवंगत संस्थापक मुलायम सिंह यादव का गुणगान भी किया गया है, जबकि दूसरे वीडियो में अखिलेश यादव का जयगान दिखाया गया है। गाने को मुंबई में रिकॉर्ड किया गया है वहीं जबकि वीडियो को लखनऊ के जनेश्वर मिश्रा पार्क में शूट किया गया था।
मुलायम (Mulayam) को लेकर पांच मिनट की आरती भी लिखी गई है, जो बिरहा लोक गायक काशी नाथ यादव (Kashi Nath Yadav) ने लिखी और गाई भी है। काशी यादव सपा के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व एमएलसी भी हैं। वहीं मुलायम की तारीफ करते हुए लिखा भी गया है, ‘जय हो नेताजी की जय, भागे डर और भय, जय हो नेताजी की जय।’ गीत में आगे सपा संस्थापक की तुलना भगवान से करते हुए कहा गया है कि, गीता तुम और तुम रामायण राम, कृष्ण तुम, तुम ही नारायण भी हो।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।