Home politics परीक्षा पर चर्चा में बोले पीएम हार्ड और स्मार्ट वर्क का अंतर...

परीक्षा पर चर्चा में बोले पीएम हार्ड और स्मार्ट वर्क का अंतर समझें

32
0

देश- देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज युवाओं और अभिभावकों के साथ परीक्षा पर चर्चा कर रहे हैं। इस चर्चा में कला उत्सव प्रतियोगिता के करीब 80 विजयता समेत 120 छात्र और शिक्षक शामिल हुए हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के माध्यम से छात्रों के मन से बोर्ड परीक्षा का भय खत्म कर उन्हें ध्यान केंद्रित कर अपने लक्ष्य को कैसे साधना है। यह बता रहे हैं।
जानकारी के लिए बता दें यह कार्यक्रम नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में सुबह 11 बजे शुरू हो गया है. इस कार्यक्रम का शिक्षा मंत्रालय, प्रधानमंत्री कार्यालय और अन्य द्वारा ट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सीधा प्रसारण किया जा रहा है।
इसके अलावा शिक्षा मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट education.gov.in पर इन सभी लाइव ब्रॉडकास्ट के लिंक हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चर्चा के दौरान यह भी कहा कि आज हम जिन लोगों को सफल देख रहे हैं। वह सामान्य से इतने लोकप्रिय हुए और आज हमारी प्रेरणा बन गए हैं। वहीं आप हार्ड वर्क और स्मार्ट वर्क की विधि को समझे और स्मार्ट हार्ड वर्क को अपनाए। यही सफलता की सीढ़ी है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।