Home politics मोदी जी बताए परिवारवाद किससे लिए उनके मंत्रियों के लिए या मंत्री...

मोदी जी बताए परिवारवाद किससे लिए उनके मंत्रियों के लिए या मंत्री पुत्रो के लिए

60
0

देश: आजादी की 75 वीं वर्षगांठ पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले के प्राचीर से देश को सम्बोधित किया और परिवारवाद का मुद्दा उठाया। वही अब मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर सवाल उठाए। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण एक थका हुआ भाषण था।

उन्होंने कहा , देश के प्रधानमंत्री ने बड़े बड़े वादे किये थे। उन्होंने कहा था कि किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी। काला धन वापस आएगा। सबको रोजगार मिलेगा। लेकिन उनके यह वादे अधूरे है अब वह रात को सो नही पा रहे हैं। अपने वादों के बोझ तले वह दबे जा रहे हैं इसलिए आज उनका भाषण थका हुआ था।
वही परिवारवाद के मुद्दे पर प्रधानमंत्री को जवाब देते हुए पवन खेड़ा ने कहा, परिवारवाद तो भाजपा में है। एक आदमी जिसने लॉर्ड्स में सेंचुरी लगाई हो, मैंने तो नहीं देखा वो क्रिकेट में एक बड़े पद पर पहुँच गए हैं. एक और मंत्री हैं जिनके बेटे ने फॉरेन सर्विस तो पास नहीं की लेकिन एक बहुत बड़े थिंक टैंक में बड़े पद पर हैं। अब यह परिवारवाद का हमला उनके अपने मंत्रियों पर है या मंत्री पुत्रो पर।
उन्होंने आगे कहा, आज का दिन ऐसा तो नहीं है कि सियासी बात की जाए। लेकिन देश में परम्पराएं बदली जा रही हैं, उनको बदलने वाले पीएम मोदी स्वयं हैं। इस तरह की निम्नस्तरीय हरकत का जवाब देना आवश्यक नहीं होता, मगर जवाब देने की मांग होती है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।