Home politics वरुण गांधी ने फिर कसा अपनी ही पार्टी पर शिकंजा बोले सरकारी...

वरुण गांधी ने फिर कसा अपनी ही पार्टी पर शिकंजा बोले सरकारी खजाने पर किसका हक

94
0

डेस्क। भाजपा नेता और पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी अपनी ही सरकार को घेरने में और सियासी हमले करते नज़र आते हैं। भाजपा सांसद वरुण गांधी अक्सर अपनी सरकार के फैसलों को लेकर आए दिन अपनी नाराजगी जाहिर करते ही रहते हैं।

इसी कड़ी में एक बार फिर वरुण गांधी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए यह सवाल किया है कि, ‘सरकारी खजाने पर आखिर पहला हक किसका है?’

आपको बता दें कि पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने शनिवार 06 अगस्त को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से खुद की सरकार को असहज कर देने वाला एक ट्वीट पोस्ट किया। 

वरुण गांधी ने पोस्ट में लिखा, ‘जो सदन गरीब को 5 किलो राशन दिए जाने पर ‘धन्यवाद’ की आकांक्षा रखता हो वही सदन बताता है कि 5 वर्षों में भ्रष्ट धनपशुओं का 10 लाख करोड़ तक का लोन माफ हुआ है।

आगे उन्होंने ‘मुफ्त की रेवड़ी’ लेने वालों में मेहुल चोकसी और ऋषि अग्रवाल का नाम शीर्ष पर बताया। उन्होंने पूछा कि सरकारी खजाने पर आखिर पहला हक किसका है?’

आपको बता दें कि ‘मुफ्त की रेवड़ी’ वाला वरुण गांधी का यह ट्वीट पीएम मोदी की एक टिप्पणी से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमें पीएम मोदी ने यूपी में एक जनसभा में मुफ्त में सुविधाएं उपलब्ध कराने वाली आलोचना दी थी। उन्होंने कहा था कि यह ‘रेवड़ी कल्चर’ देश के विकास के लिए ”बहुत ही घातक” है। 

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा था, ‘आज हमारे देश में ‘रेवड़ियां’ बांट कर वोट जुटाने की कोशिश हो रही है यह ‘रेवड़ी कल्चर’ देश के विकास के लिए बहुत घातक होगा। देश के लोगों खास तौर से युवाओं को इस संस्कृति के खिलाफ सतर्क रहने की आवस्यकता है।’

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।