Home politics भाजपाइयों सावधान कल को शिंदे खुद को प्रधानमंत्री मोदी समझेंगे, करेंगे प्रधानमंत्री...

भाजपाइयों सावधान कल को शिंदे खुद को प्रधानमंत्री मोदी समझेंगे, करेंगे प्रधानमंत्री पद का दावा

51
0

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में जारी सियासी युद्ध के बीच शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की समस्याएं कम होने का नाम नही ले रही है। अभी हाल ही में जहां एकनाथ शिंदे की बगावत का बाद उन्हें मुख्यमंत्री पद की कुर्सी त्यागनी पड़ी ओर एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बन गए। वही अब इस विषय पर उद्धव ठाकरे ने सामना में दिये एक इंटरव्यू में देवेंद्र फडणवीस, एकनाथ शिंदे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा मैं हैरान हूं कि देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री नही बने।

मुझे यह नही समझ आ रहा है कि देवेंद्र फडणवीस के साथ उनकी पार्टी ने ऐसा व्यवहार क्यों किया है लेकिन मैं इस मामले पर ज्यादा गहराई से नही विचार करना चाहता हूं। क्योंकि यह उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला है। उन्होंने आगे कहा उनकी पार्टी के पुराने प्रतिष्ठावान नेता अभी भी मेरे सम्पर्क मे है। लेकिन वह सच्चाई के साथ भाजपा परिवार का हिस्सा है।
मैं यह गलतफहमी बिल्कुल नही पैदा करना चाहता कि वह शिवसेना में आने वाले हैं। क्योंकि यह दावे अर्थहीन है लेकिन उन निष्ठावान नेताओ को इस समय भाजपा की रणनीति पच नही रही है वह यह नही समझ पा रहे हैं कि भाजपा क्या कर रही है। लेकिन फिर भी वह भाजपा के साथ ईमानदारी से खड़े हैं। उन्हों कहा उनके ऊपर एक बाहर के व्यक्ति को बिठाया गया। एकनाथ शिंदे के रूप में मुख्यमंत्री और अन्य पदों पर अन्य लोगो को बिठाना उन्हें रास नही आ रहा लेकिन फिर भी वह भाजपा के साथ निष्ठापूर्वक लगे हैं।
उन्होंने आगे शिंदे पर कटाक्ष किया ओर कहा, पाप का घड़ा भरता है ओर जब वह फूटता है तो सब बिखर जाता है। कल को महाशय खुद को नरेंद्र भाई मोदी समझेंगे। प्रधानमंत्री पद का दावा करेंगे। भाजपाइयों को सावधान रहना चाहिए। उन्होंने कहा महाविकास आघाडी का प्रयोग गलत नही था लोगो ने खुले मन से स्वागत किया जब मैंने मुख्यमंत्री का पद त्याग तो लोगो की आंखों में आंसू थे मैं उनके यह आंसू व्यर्थ नही जाने दूंगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।