Home politics मोदी है तो मुमकिन है , जून में गई 1.3 करोड़ लोगों...

मोदी है तो मुमकिन है , जून में गई 1.3 करोड़ लोगों की नौकरी, बीजेपी सांसद भड़के

85
0

राजनीति:- पीलीभीत से भाजपा सांसद वरूण गांधी आय दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते है। यह वैसे तो भाजपा परिवार का हिस्सा है लेकिन यह अक्सर भाजपा का विरोध करते पाए जाते हैं। वरुण गांधी ने केंद्र सरकार की कई योजनाओं का विरोध किया यह किसान आंदोलन से लेकर अग्निपथ योजना के लिए अक्सर सरकार को खरी खोटी सुनाते नजर आए। वरुण गांधी देश की आर्थिक स्थिति का मुद्दा अक्सर सोशल मीडिया पर उठाते रहते है ओर केंद्र सरकार से बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर सवाल करते हैं।

वही अब वरुण गांधी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर पर एक खबर को शेयर करते हुए देश के विकास पर सवाल उठाए हैं। असल मे भाजपा आय दिन विकास की गाथा गाती रहती है अब ऐसे में वरुण का यह ट्वीट भाजपा के विरोध में कई सवाल खड़े कर रहा है। वरुण ने जो खबर शेयर की है वह बेरोजगारी के आंकड़े को दर्शाती है। उस खबर के मुताबिक 1.3 करोंड लोग बेरोजगार हुए हैं। वरुण ने खबर साझा करते हुए लिखा आंकड़ें जो डराते हैं: देश में बेरोजगारी दर – 7.80%, हरियाणा – 30.6%, राजस्थान – 29.8%, असम -17.2%, जम्मू-कश्मीर -17.2%, बिहार -14%, 1.3 करोड़ लोगों की नौकरियां गई। करोड़ों खेतिहर मजदूरों और श्रमिकों के पास कोई रोजगार नहीं। क्या इन आंकड़ों के साथ हम देश के विकास की गाथा लिखेंगे? 

 

 

वरुण के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भरभराकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि मोदी जी सिर्फ अपने प्रचार में व्यस्त हैं, ये सिर्फ पोस्टरों में भारत को विश्वगुरु बनाने में लगे हैं, जबकि देश के हालात बद्तर होते जा रहे हैं। दूसरा यूजर कहता है कि जबसे सत्ता में आये हैं तरह तरह के टैक्स वसूली और लोगो को पैदल करना इनकी आदत है। एक यूजर मोदी पर भड़कते हुए कहता है कि अब कितने अच्छे दिन चाहिए युवाओं ,अब तो खुश हो आप ,चलो ज़ोर से बोलिए मोदी है तो मुमकिन है। वही एक यूजर वरुण से आंदोलन करने की गुजारिश करते हुए कहता है कि आप से गुजारिश है की सड़क पर आकर आंदोलन करे जिस तरह से अन्ना जी ने कांग्रेस के खिलाफ किया था। आप जैसे लोग की इसवक्त बहुत जरूरत हे तभी देश संभाल सकता है। बीजेपी का एक सांसद अपनी ही पार्टी की नाकामियों का लेखाजोखा जनता के समक्ष पेश करता है लेकिन ना तो गवर्नमेंट को कोई फर्क पड़ता है और ना ही अंधभक्तों को | धन्य है देश की जनता भी जो इतना धैर्य रखे हुए है |

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।