Home politics पहली बार नुपुर के समर्थन में खुलकर बोले भाजपा प्रवक्ता, उसके बयान...

पहली बार नुपुर के समर्थन में खुलकर बोले भाजपा प्रवक्ता, उसके बयान से कितने कत्ल ……..?

39
0

राष्ट्रीय:- भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा के बयान से उठा मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां मुस्लिम समाज नुपुर शर्मा का जमकर विरोध कर रहा है वही अब भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने इंडिया टुडे कांक्लेव ईस्ट 2022 में ममता बनर्जी पर हमला बोला और नुपुर शर्मा का पक्ष लिया। उन्होंने ममता पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वैसे तो वह खुद को बंगाल की बेटी बोलती है लेकिन जब वह गोवा जाती है तो वहां की बेटी बन जाती है। 

वही नुपुर शर्मा को लेकर वह बोले कि उनके द्वारा पैगम्बर मोहम्मद पर टिप्पणी की गई यह बात पूरा देश जानता है लोगो ने उनकी आलोचना की देश विदेश तक के लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग उठाने लगे। आजादी से पहले देश मे दंगे होते थे लोग मारे जाते थे। लेकिन किसी के मुह से आवाज न निकलती थी। अब अगर आज आपको लगता है नुपुर शर्मा गलत है उनका बयान गलत है तो आप तर्क के साथ सामने आइये ओर उनका विरोध करिये। 
लेकिन लोग आज के समय मे तर्क की जगह तलवार उठाने लगते हैं। मैं जानना चाहता हूं कि नुपुर शर्मा के बयान से कितने लोगों की जान गई। अगर आपके पास तर्क है तो आप सामने आइये आप जानते हैं कि उसने सही बोला है आप आए तो आपका चीर हरण हो जाएगा। आपको डर है। यह मामला कोर्ट में है इसे कोर्ट और कानूनी कार्यवाही के द्वारा सुलझने दो। विचारधारा को तलवार से नहीं खत्म किया जा सकता, अगर ऐसा होता तो पराधीन रहने के बाद हिंदुत्व खत्म हो जाता।

 

 

जाने क्या बोले युजर्स:-

एक यूजर कहता है कि नूपुर शर्मा के एक बयान से इतना हल्ला मचा हुआ है। हिंदुस्तान में हिंदू के देवी देवताओं को फिल्म व कुछ तत्वों की बयानबाजी की वजह से कितनी बेइज्जती महसूस करनी पड़ी है ? क्या हिंदुओं को बोलने का अधिकार नहीं है मेरी सभी से गुजारिश है कि सभी धर्मों का सम्मान करें। वही दूसरा यूजर कहता है कि पहली बार किसी बीजेपी नेता ने नुपुर शर्मा के लिए बात रखने की हिम्मत दिखाई है। आला कमान को इनसे कुछ सीखना चाहिए। एक अन्य यूजर बोलता है कि खुली बहस से डरकर तलवार वही दिखाते हैं जिनके पास बहस करने लायक कुछ नहीं होता। साथ ही उनको डर रहता है कि अगर बहस हुई तो ऐसा बहुत कुछ बाहर आ जाएगा जिसे वो हरगिज बाहर आने नहीं देना चाहते। चोर की दाढ़ी में तिनका इसे ही कहते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।