Home politics ममता बोली क्या नुपुर की गिरफ्तारी पर बोलना आवश्यक

ममता बोली क्या नुपुर की गिरफ्तारी पर बोलना आवश्यक

33
0

Politics:- भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर जहां मुस्लिम समाज लगातार विरोध कर रहा है। वही अब इनकी गिरफ्तारी को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी राय व्यक्त की है। ममता बनर्जी से जब इंडिया टुडे में दिए इंटरव्यू के दौरान नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने पत्रकारों से उल्टा सवाल किया कहा कि क्यों नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने पत्रकार से कहा क्या आपको लगता है कि मुझे उनका नाम लेना चाहिए। मुझे उनका नाम लेना गलत लगता है क्योंकि उन्होंने एक नेशनल चैनल के माध्यम से घृणा फैलाई। मुझे लगता है उनका नाम नहीं लेना चाहिए मुझे उनसे किनारा कर लेना चाहिए। यह एक तरह से बीजेपी की साजिश है देश मे घृणा फैलाने और नफरत को बढ़ावा देने की। भाजपा इसके तहत अपना राजनीतिक लाभ साधेगी। 
जानकारी के लिए बता दें नुपुर शर्मा ने टीवी डिबेट के दौरान पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित बयान दिया था जिसके बाद भारत समेत कई मुस्लिम देशों ने नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की। वही अभी हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने नुपुर को लताड़ लगाई और कहा कि आज देश का जो माहौल है उसके लिए नुपुर शर्मा का बयान जिम्मेदार है। वही उदयपुर में टेलर की हत्या हुई उसके लिए भी नुपुर शर्मा का बयान जिम्मेदार है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।