Home politics राजस्थान में मोदी मैजिक से गिरेगा विपक्ष का विकेट

राजस्थान में मोदी मैजिक से गिरेगा विपक्ष का विकेट

70
0

राजनीति:- राजस्थान में चुनावी हलचल आरम्भ हो गई है प्रत्येक राजनीतिक दल गुजरात भेदने की तैयारी में लग गया है। वही अगर हम भाजपा की बात करें तो यह इस बार राजस्थान मे सत्ता का सुख भोगने की योजना बना रही है। इसी योजना के तहत आज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने बड़ा खुलासा किया है और कहा है कि भाजपा राजस्थान में अपनी पार्टी के ग्रीन कार्ड यानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी। 

उन्होंने आगे कहा, राज्य पर केंद्र की नजर है यहां की रणनीति केंद्र के नेतृत्व में तैयार की जा रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तीन दफ़ा राज्य का दौरा कर चुके हैं। वही भाजपा में एकता है हमारी पार्टी एक राय और एक नीति से जनता के नीच उतरती है और अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ती है। आलाकमान ने निर्णय लिया है कि राजस्थान में भाजपा मोदी मैजिक के साथ चुनाव लड़ेगी व अपनी जीत का परचम लहराएगी। तो अब भाजपा इसी रणनीति के साथ राजस्थान में काम करेगी और विपक्ष का विकेट गिराएगी।
पुनिया ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा, कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जहां गुटबाजी की नीति चलती है। पार्टी में एकता जैसी भावना दिखाई नहीं देती। वही पार्टी के नेता राहुल गांधी आय दिन विरोध करते रहते हैं। सभी ने राहुल को यह कहते हुए सुना होगा की देश मे आग लग जाएगी। उनके इस प्रकार के बयानों से यह स्पष्ट होता है कि उनकी नीति देश को आग लगाने की ही है। वास्तविकता यह है कि वह सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं इसलिए उन्हें जमीनी स्तर की राजनीति समझ नहीं आती लोगो से जुड़ाव समझ नहीं आता।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।