Home राष्ट्रीय Mamata Banerjee on Congress: कांग्रेस पर भड़कीं ममता बनर्जी

Mamata Banerjee on Congress: कांग्रेस पर भड़कीं ममता बनर्जी

1
0
Mamata Banerjee on Congress: कांग्रेस पर भड़कीं ममता बनर्जी

Mamata Banerjee on Congress: विपक्षी गंठबंधन इंडिया में सींटों को लेकर खींचातानी देखने को मिल रही है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्पष्ट रूप से कहा- बीजेपी के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व क्षेत्रीय दलों की तरफ से किया जाना चाहिए। हालांकि कांग्रेस अगर चाहे तो वह 300 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ सकती है। लेकिन उसे बाकी की सींटे क्षेत्रिय दलों के लिए छोड़ देनी चाहिए।

उन्होंने कांग्रेस पर नाराजगी जताते हुए कहा- गठबंधन का नाम इण्डिया मैंने ही रखा था। हमारी नीति एकजुटता के साथ चुनावी मैदान में उतरना था। लेकिन मुझे जो सम्मान गठबंधन में मिलना चाहिए वह नहीं मिल सका। कांग्रेस अपनी मनमानी करने में जुटी हुई है। वाम दल ‘इंडिया’ के एजेंडे पर नियंत्रण की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि तृणमूल की तरह पश्चिम बंगाल में कोई बीजेपी को सीधी टक्कर नहीं दे सकता है।

उन्होंने आगे कहा- हमारे पास छमता है बीजेपी को कांटे की टक्कर देने की। अगर आप सींट को लेकर सहमत नहीं है तो कम से कम आपको उनके खाते में सींटे तो नहीं जाने देनी चाहिए। मैं बैठक में शामिल होती हूं तो देखती हूं कि वाम दल इसे नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं। यह स्वीकार्य नहीं है। मैंने स्वयं को खड़ा करने में 35 वर्ष संघर्ष किया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।