Home राष्ट्रीय Delhi BJP Office Fire Video: दिल्ली BJP कार्यालय में लग गई मचा...

Delhi BJP Office Fire Video: दिल्ली BJP कार्यालय में लग गई मचा हड़कंप, घटना का VIDEO आया सामने

Delhi BJP Office Fire Video:दिल्ली के पंडित पंत मार्ग स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में गुरुवार दोपहर आग लग गई है। BJP कार्यालय में आज अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया.आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है।

75
0

Delhi BJP Office Fire Video:दिल्ली के पंडित पंत मार्ग स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में गुरुवार दोपहर आग लग गई है। BJP कार्यालय में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया.आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है।

घटना स्थल पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है । अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

यह घटना तब हुई जब कार्यालय में लोग काम कर रहे थे. दिल्ली पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि आग की वजह पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है.

यह घटना दिल्ली BJP कार्यालय में एक बड़ी सुरक्षा चूक को दर्शाती है. आग लगने के कारण होने वाले नुकसान का अभी तक कोई आंकड़ा उपलब्ध नहीं है. यह घटना एक बार फिर से आग लगने की घटनाओं से जुड़ी सुरक्षा चिंताओं को उजागर करती है.

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।