Home राष्ट्रीय प्रेमी ने प्रेमिका के बच्चे का अपहरण कर लिया

प्रेमी ने प्रेमिका के बच्चे का अपहरण कर लिया

16
0
प्रेमी ने प्रेमिका के बच्चे का अपहरण कर लिया
प्रेमी ने प्रेमिका के बच्चे का अपहरण कर लिया

एक महिला ने अपने प्रेमी पर अपने 2 साल के बच्चे के अपहरण का आरोप लगाया है. घटना गुजरात के भरूच में हुई, जहां एक महिला ने अपने प्रेमी पर अपने बेटे को अगवा करने का आरोप लगाया. आरोपी को बाद में महाराष्ट्र के वसई से गिरफ्तार किया गया और बच्चे को उसकी मां को सौंप दिया गया.

प्रेमी ने महिला के बच्चे को अगवा कर लिया

घटना गुजरात के भरूच जिले के दहेज इलाके में हुई। महिला ने बताया कि आरोपी अनिल कुमार यादव ने उसके दो साल के बेटे का अपहरण कर लिया था.

महिला ने दहेज थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसका बच्चा अगवा हो गया है। उसने पुलिस को बताया कि आरोपी लंबे समय से उसके बच्चे को अगवा करना चाहता था।

पुलिस ने शुरू की आरोपी की तलाश

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए भारतीय दंड संहिता की धारा 137 (2) के तहत केस दर्ज किया. उन्होंने अलग-अलग टीमें गठित कर आरोपी और अपहृत बच्चे की तलाश शुरू की।

प्रेमी का इरादा

पुलिस जांच के दौरान पता चला कि आरोपी बेंगलुरु में महिला के साथ प्रेम संबंध में था। हालांकि वह शादीशुदा था लेकिन उसकी कोई संतान नहीं थी. वह अपनी प्रेमिका के बच्चे को अपना मानने की सोच रहा था. आरोपी बच्चे को अपने साथ ले जाकर बेंगलुरु ले जाना चाहता था.

वसई से पकड़ा गया आरोपी

महाराष्ट्र के वसई रेलवे पुलिस ने आरोपी को बच्चे के साथ पकड़ा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और बच्चे को उसकी माँ को सौंप दिया.

मामले की जांच जारी

पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Take Away Points

  • एक महिला ने अपने प्रेमी पर 2 साल के बच्चे के अपहरण का आरोप लगाया।
  • पुलिस ने आरोपी को महाराष्ट्र के वसई से गिरफ्तार किया.
  • आरोपी बच्चे को अपना मानने की सोच रहा था.
  • पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।