Home राष्ट्रीय पेट्रोल उधार मांगना पड़ा महंगा: दुकानदार को गोली मारी

पेट्रोल उधार मांगना पड़ा महंगा: दुकानदार को गोली मारी

8
0
पेट्रोल उधार मांगना पड़ा महंगा: दुकानदार को गोली मारी
पेट्रोल उधार मांगना पड़ा महंगा: दुकानदार को गोली मारी

बिहार के मुजफ्फरपुर में पेट्रोल उधार देने से इनकार पर एक पान दुकानदार को गोली मारने की घटना ने लोगों में दहशत पैदा कर दी है। यह घटना मीनापुर थाना क्षेत्र के गंगती गांव में हुई, जहां 25 वर्षीय छोटू कुमार नामक एक पान दुकानदार को तीन अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मार दी।

पेट्रोल के लिए हुई थी झड़प

यह घटना उस समय हुई जब तीन बाइक सवार सुबह छोटू कुमार की पान की दुकान पर पहुंचे और पेट्रोल उधार मांगा। छोटू पान की दुकान के साथ-साथ पेट्रोल भी बेचता था, लेकिन उसने उन्हें पेट्रोल उधार देने से मना कर दिया। इस पर बाइक सवारों ने उस पर गोली चला दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटनास्थल पर लोगों में दहशत

छोटू कुमार को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर बताया। इस घटना ने आस-पास के क्षेत्र में दहशत फैला दी और स्थानीय लोग घायल पान दुकानदार और उसके परिवार के लिए चिंतित हो गए।

पुलिस ने शुरू की जाँच

घटना के बाद मीनापुर थाना प्रभारी संतोष राजक ने मामले की गंभीरता से जाँच शुरू कर दी। पुलिस टीम ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है, ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी है।

स्थानीय लोगों में सुरक्षा की चिंता

मुजफ्फरपुर में इस तरह की वारदात से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। लोगों को अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता सता रही है। पुलिस ने स्थानीय क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा कर दिया है, लेकिन घटना के बाद भी लोगों में डर का माहौल है।

पेट्रोल उधार मांगने का बढ़ता प्रचलन

यह घटना पेट्रोल उधार मांगने के प्रचलन पर भी प्रश्नचिन्ह लगाती है। कई जगहों पर पेट्रोल पंप और दुकानों पर पेट्रोल उधार मांगना आम बात होती जा रही है। यह घटना बताती है कि ऐसे मामले कई बार खतरनाक हो सकते हैं, जिससे व्यक्ति को जान का नुकसान तक हो सकता है।

टेक अवे पॉइंट्स

  • पेट्रोल उधार देने से मना करने पर पान दुकानदार को गोली मार दी गई।
  • यह घटना मीनापुर थाना क्षेत्र के गंगती गांव में हुई।
  • पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है।
  • घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई है और पुलिस ने इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।
  • यह घटना पेट्रोल उधार मांगने के प्रचलन पर भी प्रश्नचिन्ह लगाती है, जो कभी-कभी खतरनाक परिणाम भी ला सकता है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।