Home राष्ट्रीय कानपुर : 3 LPG सिलिंडर फटने से दहल उठा इलाका, शटर तोड़...

कानपुर : 3 LPG सिलिंडर फटने से दहल उठा इलाका, शटर तोड़ कर आग पर पाया गया काबू

59
0

कानपुर,  हरबंशमोहाल थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस रोड किनारे स्थित जायसवाल नमकीन भंडार में सोमवार देर रात 3 बजे भीषण आग लग गई। अंदर रखे एलपीजी सिलिंडर जोरदार धमाके से फट गए, इससे पूरा इलाका दहल उठा। सूचना पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

[object Promise]
पुलिस के मुताबिक देर रात करीब तीन बजे आसपास के लोगों ने दुकान से लपटें और धुआं उठता देखा तो उन्होंने कारखाना मालिक व कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को जानकारी दी गई।

एक्सप्रेस रोड निवासी विश्वराज जायसवाल का हूलागंज में चौकी के पास एक्सप्रेस रोड किनारे जायसवाल नमकीन भंडार नाम से कारखाना व दुकान है। पुलिस के मुताबिक देर रात करीब तीन बजे आसपास के लोगों ने दुकान से लपटें और धुआं उठता देखा तो उन्होंने कारखाना मालिक व कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को जानकारी दी गई। इस बीच कारखाने में रखे तीन सिलिंडर धमाके के साथ फट गए। गनीमत रही कि उस वक्त कारखाने शटर बंद था। इसके बाद फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां से आये फायरमैनों ने आग पर काबू पाना शुरू किया। लाटूश रोड के फायर स्टेशन अफसर सुरेंद्र चौबे ने बताया कि संभवत: शॉर्ट सर्किट  से आग लगी थी। शटर तोड़कर आग पर काबू पाया गया। अंदर रखा लाखों रुपये का माल जलकर राख हो गया ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।