Home मनोरंजन राधिका आप्टे: बेबी बंप के साथ लंदन में धूम!

राधिका आप्टे: बेबी बंप के साथ लंदन में धूम!

6
0
राधिका आप्टे: बेबी बंप के साथ लंदन में धूम!
राधिका आप्टे: बेबी बंप के साथ लंदन में धूम!

राधिका आप्टे ने हाल ही में बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी उपस्थिति से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। अभिनेत्री इस इवेंट में एक काले रंग के बॉडीकॉन ड्रेस में अपने बड़े बेबी बंप को दिखाती हुई नज़र आईं। इस कार्यक्रम की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। उन्होंने अब तक अपनी प्रेगनेंसी के बारे में कभी नहीं बताया या ऑनलाइन कोई घोषणा नहीं की। लेकिन फिल्म फेस्टिवल में उनकी उपस्थिति ने नेटिजन्स का ध्यान खींचा और प्रशंसक अभिनेत्री पर प्यार लुटा रहे हैं। अभिनेत्री ने इस आयोजन की कुछ तस्वीरें साझा कीं और इंस्टाग्राम पर लिखा, “सिस्टर मिडनाइट यूके प्रीमियर #lff2024 @britishfilminstitute @film4 @altitudefilmuk @deathpunkbaby @sfsordal @griffinpicsltd @wellingtonfilms।” राधिका ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बम्प की पहली तस्वीरें साझा करते ही प्रशंसकों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी। एक यूज़र ने कहा, “ओह माय गॉड!!! वो प्रेग्नेंट हैं, कितना रोमांचक!” दूसरे ने लिखा, “आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं- बधाई ❤️।” एक कमेंट में लिखा गया, “आह! प्रीमियर और आपकी प्रेगनेंसी पर बधाई! आप रेड कार्पेट पर शानदार लग रही हैं!” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “सभी मोर्चों पर बधाई ❤️।” एक कमेंट में लिखा गया, “बधाईयाँ❤।” एक शुभचिंतक ने लिखा, “बधाई हो लड़की! आपको एक स्वस्थ गर्भावस्था की कामना है! आपका काम बहुत पसंद है!”

राधिका आप्टे की प्रेगनेंसी की घोषणा

लंदन फिल्म फेस्टिवल में राधिका आप्टे के बेबी बंप के साथ आने से उनके प्रशंसक और मीडिया दोनों ही उत्साहित हो गए हैं। यह उनके जीवन का एक महत्वपूर्ण क्षण है और उन्होंने इसे बहुत ही सहज और खूबसूरती से पेश किया है। यह घटना साबित करती है कि एक सेलेब्रिटी भी अपने जीवन के ख़ुशी के पल को अपने प्रशंसकों के साथ बिना किसी शोर-शराबे के बाँट सकती है। उनकी तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर आये प्यार भरे कमेंट्स इस बात का प्रमाण हैं।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएँ

सोशल मीडिया पर राधिका आप्टे की प्रेगनेंसी की खबर पर प्रशंसकों ने खूब प्यार बरसाया है। उन्होंने अपनी खुशी और शुभकामनाएँ कमेंट्स के जरिए व्यक्त की हैं। इससे पता चलता है कि प्रशंसक उनकी कितनी कद्र करते हैं और उनके जीवन के इस खास पल में उनके साथ हैं।

फिल्म “सिस्टर मिडनाइट” का प्रीमियर

राधिका आप्टे लंदन फिल्म फेस्टिवल में अपनी आगामी फिल्म “सिस्टर मिडनाइट” के प्रीमियर में शामिल हुईं। इस फिल्म का निर्देशन करण कंधारी ने किया है और इसमें मसाशी फुजिमोटो, डेमियन ग्रीव्स, छाया कदम, अशोक पाठक और देव रॉज़ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का यूके में 14 मार्च, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने की उम्मीद है। राधिका के प्रशंसकों को उनकी इस नई फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म की सफलता के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं।

फिल्म की कहानी और कलाकार

फिलहाल फिल्म की कहानी के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन यह एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है जिसमें राधिका आप्टे के अलावा कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं। प्रशंसक फिल्म के ट्रेलर और अधिक विवरण के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

राधिका आप्टे का करियर और लोकप्रियता

राधिका आप्टे एक बेहद प्रतिभाशाली और लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। उन्होंने कई प्रशंसित फिल्मों में काम किया है और अपने किरदारों के साथ हमेशा न्याय किया है। उनकी प्रेगनेंसी की खबर से उनके प्रशंसक और फ़िल्मी दुनिया के लोग बेहद खुश हैं।

आने वाले प्रोजेक्ट्स

राधिका ने हालाँकि आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में अभी कुछ नहीं बताया है, पर उनके प्रशंसक उनके भविष्य के कामों को लेकर उत्सुक हैं। उनके करियर के नए अध्याय की शुरूआत और उनके मातृत्व का यह एक सुंदर संयोग है, जिस पर सभी को बधाई है।

मुख्य बातें:

  • राधिका आप्टे ने बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपने बेबी बंप के साथ उपस्थिति दर्ज करवाई।
  • सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हुईं और प्रशंसकों ने उन्हें ढेर सारी बधाइयाँ दी।
  • राधिका अपनी आगामी फिल्म “सिस्टर मिडनाइट” के प्रीमियर में शामिल हुईं।
  • फिल्म 14 मार्च, 2025 को यूके में रिलीज़ होगी।
  • राधिका एक प्रतिभाशाली और लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और उनके प्रशंसक उनके भविष्य के कामों का इंतजार कर रहे हैं।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।