Home राष्ट्रीय कुशीनगर के सिधुवा स्थान में भाजपा कार्यकर्ताओं को आभार प्रदर्शन करने पहुंचे...

कुशीनगर के सिधुवा स्थान में भाजपा कार्यकर्ताओं को आभार प्रदर्शन करने पहुंचे सांसद बिजय दुबे का किया स्वागत

55
0

[object Promise]
उपेंद्र कुशवाहा
कुशीनगर : सांसद चुनाव जीतने के बाद पहली बार आभार प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे सांसद बिजय कुमार दुबे ने कहा कि आपकी बदौलत से मुझे जीत मिली है। हर कार्यकर्ता का इस जीत के पीछे हाथ है। कार्यकर्ताओं की मेहनत के कारण मुझे आज सांसद बनाया गया है। मैं आप लोगों का हमेशा कर्जदार रहूंगा। उन्होंने हर बूथ मंडल स्तर पर एक-एक कार्यकर्ताओं की मेहनत को सलाम करते हुए कहा कि आप लोगों ने जो मेहनत की है उसका परिणाम आज सबके सामने हैं।

इस मेहनत को बरकरार रखे और आगे भी आने वाले सभी चुनाव में हम भाजपा की जीत के लिए काम करें। सांसद श्री दुबे रविवार को देर रात जिले के पडरौना शहर के निकट सिधुवा स्थान निवासी संजय कुशवाहा के निवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कटकुइयां मंडल से जुड़े भाजपा पदाधिकारियों को एकजुट होकर काम करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जो छवि और प्रभाव पूरे देश में बनी हुई है इसे बरकरार रखें। यही हमारा मूल हथियार है और इसी की बदौलत हमें आगे भी काम करना है चाहे आगामी जिला पंचायत सदस्य वार्ड संख्या 62 से टिकट किसी को भी मिले लेकिन हमारा चुनाव चिन्ह जो है उसे ही एक मानकर हमें जो भी प्रत्याशी चुनाव में खड़ा हो उसे वोट दिलवाना है उसे जिताना है।

भाजपा के हर कार्यकर्ता के साथ मैं हमेशा खड़ा हूं और आम जनता को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने में हमेशा तत्पर रहूंगा। इस मौके पर हिंदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी अजय गोविंद राव,सिधुआ मिश्रौली के प्रधान प्रतिनिधि आलोक शुक्ला व पूर्व प्रधान रामबालक दास त्यागी,वार्ड संख्या 62 से वर्तमान जिला पंचायत सदस्य जनार्दन कुशवाहा,बृजेश सोनी,राजु गुप्ता,अर्जुन कुशवाहा,धर्मेंद्र कुशवाहा,सुनील राय,संजय यादव,दीपचंद कुशवाहा समेत आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।