Home राष्ट्रीय आइपीएल : सट्टा लगवा रहे गल्ला कारोबारी के बेटे को पुलिस ने...

आइपीएल : सट्टा लगवा रहे गल्ला कारोबारी के बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 5.37 लाख बरामद किए

52
0

[object Promise]

कानपुर,  किदवईनगर पुलिस ने जूही बारादेवी के पास कारोबारी के घर में छापा मारकर उसके बेटे को आइपीएल पर सट्टा खिलाते हुए पकड़ लिया। करीब 5.37 लाख रुपये नगद, तीन मोबाइल फोन, रजिस्टर आदि सामान बरामद हुआ है। जांच में सामने आया है कि आरोपित ने सट्टा खिलाने के लिए बांदा के किसी सट्टा माफिया से वाट्सएप पर आइडी व पासवर्ड लिया था। यही आइडी उसने आगे भी कई लोगों को बेची थी। गिरफ्तारी के बाद आरोपित के रिश्तेदार ने आरोप लगाया है कि पुलिस घर से आठ लाख रुपये व रिवाल्वर ले गई थी।

छापेमारी के बाद बरामद किया गया सामान 

आइपीएल मैचों पर सट्टेबाजी रोकने के लिए पुलिस टीमें लगातार कार्रवाई कर रही हैं। सोमवार रात पुलिस को सूचना मिली कि जूही बारादेवी के पास नटवन टोला में गल्ला कारोबारी का बेटा सौरभ साहू सट्टेबाजी करा रहा है। इस पर किदवईनगर थाना प्रभारी धनेश प्रसाद ने टीम के साथ छापा मारा और सौरभ को हिरासत में ले लिया। उसके पास से तीन मोबाइल फोन बरामद हुए, जिसकी मदद से वह लोगों को सट्टे का भाव बता रहा था और वाट्सएप के जरिए आइडी व पासवर्ड बेचता था। तलाशी में उसके कमरे से 5.37 लाख रुपये नगद, घड़ी भी मिली।

इनका ये है कहना 

आरोपित सौरभ साहू वाट्सएप के जरिए सट्टा भी बुक करता था। उसके मोबाइल फोन में कई लोगों से सट्टे की आइडी व पासवर्ड देने के मैसेज व रकम का आदान प्रदान होने के मैसेज मिले हैं। आरोपित ने अपने खातों में ऑनलाइन पैसा भी मंगवाया था। बांदा के व्यक्ति की तलाश की जा रही है। – साउथ दीपक भूकर, एसपी

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।