Home राष्ट्रीय कुशीनगर में खेत से लौट रही दिव्‍यांग महिला से गैंगरेप की कोशिश,दो...

कुशीनगर में खेत से लौट रही दिव्‍यांग महिला से गैंगरेप की कोशिश,दो आरोपी गिरफ्तार

49
0

[object Promise]
उपेंद्र कुशवाहा पडरौना,कुशीनगर : जिले के रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव की दिव्यांग विवाहिता खेतों की तरफ से लौट रही थी। सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवक उसे उठा लिए और सड़क से 150 मीटर दूर ले जाकर खेत मे गैंग रेप की कोशिश की। वापस लौटे युवकों की बाइक स्टार्ट नहीं हुई और धरे गए। पति ने रामकोला थाने में मंगलवार को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
[object Promise]
रामकोला थाना क्षेत्र के एक गाव की एक मूक बधिर विवाहिता सोमवार की शाम करीब 7.30 बजे अपने खेत की तरफ से लौट रही थी। उसी वक़्त उसी गाव के दो युवक बाइक से उधर ही जा रहे थे। विवाहिता से आगे निकले युवक लौट कर आये और सड़क पर बाइक खड़ी कर दिए।
विवाहिता को जबरिया सड़क से करीब 150 मीटर दूर खेत मे लेजाकर दुष्कर्म की कोशिश की। वापस लौटने के बाद युवकों की बाइक स्टार्ट ही नहीं हो रही थी। तबतक पीड़िता आ गई और उधर से गुजर रहे लोगों को इशारे में बताई। इसके बाद दोनों युवक पकड़ लिए गए। मंगलवार को पति ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में एसओ केपी सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।