Home राष्ट्रीय कुशीनगर में छह वर्षीय मासुम की मिले लाश के मामले में पोस्टमार्टम...

कुशीनगर में छह वर्षीय मासुम की मिले लाश के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई हत्या की पुष्टि

55
0

[object Promise]
कुशीनगर : रामकोला थाना क्षेत्र के भठही बुजुर्ग गांव के विशुनपुरा टोला निवासी शारदा चौहान के छह वर्षीय पुत्र की हत्या के मामले में जांच के लिए डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिंक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर तफ्तीश की। दूसरी ओर शाम तक जब बच्चे का शव नहीं आया तो परिजन गांववालों के साथ फिर से रामकोला थाने पहुंच गए और हंगामा किया। सूचना पर एसडीएम कप्तानगंज देशदीपक सिंह और सीओ खड्डा शिवस्वरूप ने लोगों को समझाया। पोस्टमार्टम से शव आने के बाद परिजन उसे लेकर घर गए और अंतिम संस्कार किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चे की गला दबाकर हत्या की बात सामने आई है।
शारदा चौहान के छह वर्षीय बेटे अनिकेत का शव बुधवार की शाम को गांव के बगल में स्थित गन्ने के खेत में मिला था। परिजनों और गांवालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए प्रधानपति सहित तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। वे हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर रात तक रामकोला थाने में जमे रहे। कई बार सड़क भी जाम करने की कोशिश की थी। सीओ शिवस्वरूप ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया था और आरोपी प्रधानपति सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। बृहस्पतिवार को सुबह घटनास्थल पर डॉग स्क्वाड व फारेंसिक टीम पहुंची तथा मामले की जांच शुरू की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस ने आरोपी प्रधानपति को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। एसओ केपी सिंह ने कहा कि पूछताछ के लिए प्रधानपति भगवंत राव को थाने बुलाया गया है। पुलिस जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की पुष्टि गला दबाने से हुई है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।