Home राष्ट्रीय सीतापुर में युवती पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के मामले में मुख्य...

सीतापुर में युवती पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के मामले में मुख्य आरोपित व मां-बाप समेत पांच गिरफ्तार

54
0

सीतापुर बरेली की युवती पर पिसावां के देवकली गांव के पास पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के मामले में सीतापुर पुलिस ने मुख्य आरोपित प्रताप समेत पांच को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने प्रताप व उसके दोस्त कौशल को सीतापुर पुलिस ने शाहजहांपुर जिले के रौजा इलाके से दबोचा है। पुलिस ने इस मामले में प्रताप के पिता बुधपाल, मां कलावती व भाई मंगल को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि ये तीनों आरोपित भी महिला की हत्या के प्रयास की साजिश में शामिल होने व अभियुक्तों को शरण देने के आरोपी हैं।

[object Promise]
सीतापुर में बरेली की युवती पर पिसावां के देवकली गांव के पास पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के मामले में सीतापुर पुलिस ने मुख्य आरोपित प्रताप समेत पांच को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में प्रताप के पिता बुधपाल मां व भाई मंगल को भी गिरफ्तार कर लिया है।

आइजी रेंज ने घोषित किया था 50-50 हजार का इनाम 

एएसपी दक्षिणी के मुताबिक, पुलिस की पकड़ से भाग रहे मुख्य आरोपित प्रताप और उसके सहयोगी दोस्त कौशल के विरुद्ध बुधवार देर शाम आइजी रेंज लक्ष्मी सिंह ने 50-50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया है।

यह है घटनाक्रम 

सोमवार रात देवकली गांव के पास गन्ने के खेत में युवती को जिंदा जलाकर प्रताप व कौशल ने मारने की कोशिश की थी। ग्रामीणों के आ जाने पर दोनों आरोपित बाइक से रौजा वापस भाग गए थे। इनकी तलाश में सीतापुर से पुलिस की तीन टीमें शाहजहांपुर व बरेली में डेरा डाले हुए थीं। बताया जा रहा है कि बुधवार दोपहर बाद दो बजे के दौरान जब प्रताप ने अपना मोबाइल फोन ऑन करके रोजा मंडी के एक सब्जी विक्रेता से बात की थी। बस सर्विलांस पर इसकी ट्रेसिंग होते ही पुलिस ने सब्जी विक्रेता को उठा लिया और प्रताप व कौशल तक पुलिस पहुंच गई।

आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई 

अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि  युवती को जिंदा जलाने, उसको अपने घर में संरक्षण देने के मामले में प्रताप और उसका दोस्त कौशल के साथ ही मुख्य आरोपित प्रताप के पिता, मां, भाई भी दोषी हैं इसलिए इन सभी के विरुद्ध भी कार्रवाई की है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।