Home राष्ट्रीय एक और एफआईआर जेल में बंद विधायक के खिलाफ

एक और एफआईआर जेल में बंद विधायक के खिलाफ

58
0

[object Promise]

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में जेल में बंद विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई है। मिश्रा को संपत्ति हड़पने के मामले में 14 अगस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। भदोही के एसपी आर.बी. सिंह ने कहा कि कौलापुर के ग्राम प्रधान ऊषा मिश्रा द्वारा की गई शिकायत पर गोपीगंज पुलिस ने जेल में बंद विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 419 , 420 , 467, 468 और 471 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

इंस्पेक्टर कृष्णानंद राय ने कहा, “ऊषा ने आरोप लगाया है कि जेल में बंद विधायक ने ग्रामीण विकास विभाग में विकास कार्यों की सिफारिश के लिए कुछ पत्र लिखने के लिए उनसे खाली लेटर पैड की मांग की थी। लेकिन उन्होंने उनका उपयोग उन पर लगे संपत्ति हड़पने के आरोप की उच्च स्तरीय जांच कराने के लिए राज्य मानवाधिकार आयोग को पत्र लिखने में किया।”

उषा ने आरोप लगाया है कि उसने ऐसी किसी सिफारिश पर हस्ताक्षर नहीं किया था और उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि जेल में बंद विधायक द्वारा उसके लेटर पैड का फिर से इस्तेमाल करने पर उसे अवैध माना जाना चाहिए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।