Home राष्ट्रीय चौकी इंचार्ज को लगी गोली , पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार

चौकी इंचार्ज को लगी गोली , पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार

55
0

सुलतानपुर उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में  सोमवार की देर रात चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में तीन बदमाश व चौकी इंचार्ज गोली लगने से घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। तीनों बदमाश इनामिया हैं, जिनके तार उघड़पुर व्यवसायी हत्याकांड से जुड़े हैं।

[object Promise]
Encounter in Sultanpur: तीनों बदमाश इनामिया हैं, जिनके तार उघड़पुर व्यवसायी हत्याकांड से जुड़े हैं।

ये है पूरा मामला 

मामला कोतवाली देहात के कामतागंज शंभूगंज रोड का है। यहां पर लाखीपुर गांव के पास सोमवार की रात पुलिस को मुखबिर से बदमाशों की सूचना मिली। सूचना पर स्वाट टीम व कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी की। तभी एक बिना नंबर की बाइक पर तीन व्यक्ति आते दिखाई दिए, जब पुलिस ने उनको रोकना चाहा तो वह भागने लगे। भागते हुए बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायर किया। बदमाशों की तरफ से हुई फायरिंग में बाबूगंज चौकी प्रभारी सुनील पांडेय को एक गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़े। वहीं, पुलिस की तरफ से हुई जवाबी कार्रवाई में तीनों बदमाशों को पैर में गोली लगी तथा वह घायल हो गये।

पकड़े गये बदमाशों की पहचान शक्ति सिंह उर्फ शाका निवासी जासापारा थाना गोसांईगंज, नितिन उर्फ धीरज सिंह  तथा रमेश कश्यप उर्फ तांत्रिक निवासीगण भीमी जिला अमेठी के रूप में हुई है। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने घायल उपनिरीक्षक व  बदमाशों को जिला चिकित्सालय में  इलाज के लिए भर्ती कराया। पुलिस को बदमाशों के पास से बिना नंबर की एक बाइक, एक विदेशी पिस्टल व तमंचा तथा नौ कारतूस मिले हैं। पुलिस ने आयुध अधिनियम तथा आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर बदमाशों पर कार्रवाई की है। कोतवाल देवेंद्र सिंह ने बताया कि मुठभेड़ की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई है।पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

सीमेंट व्यवसायी हत्याकांड से जुड़े हैं बदमाशों के तार

गोसाईगंज थानाक्षेत्र के उघरपुर बाजार में बीते 16 सितंबर की देर शाम सीमेंट कारोबारी भूपेंद्र सिंह उर्फ टिंकू की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई थी। सोमवार की शाम कुछ  आरोपितों को पुलिस पकड़ा था। जिनसे मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने लाखीपुर के पास चेकिंग लगाकर घटना में संलिप्त तीन अन्य लोगों पर कार्रवाई की है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।