Home राष्ट्रीय कुशीनगर में बैंक मैनेजर ने व्यापारी से हड़पे दो करोड़

कुशीनगर में बैंक मैनेजर ने व्यापारी से हड़पे दो करोड़

52
0

कुशीनगर में बैंक मैनेजर ने व्यापारी से हड़पे दो करोड़
उपेंद्र कुशवाहा
कुशीनगर : जिले में कसया के व्यापारी को झांसा देकर बैंक मैनेजर और उसके दोस्त ने दो करोड़ रुपए हड़प लिए। आरोपियों ने व्यापारी को बैंक में गिरवी रखी गई जमीन की रजिस्ट्री भी कर दी। इस बीच बैंक मैनेजर की करतूत का पता चलने पर व्यापारी ने रुपये लौटाने को कहा। जिस पर आरोपी दबाव बनाने लगे। पीड़ित ने मड़ियांव कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।
कसया निवासी शैलेश जायसवाल धर्मकांटा चलाते हैं। उनकी दोस्ती बैंक मैनेजर सुभाष नीमवाल से थी। कुछ वक्त पहले मैनेजर ने शैलेश की मुलाकात ललित से कराई। बातचीत के दौरान पता चला कि ललित नील कम्युनिकेशन के नाम से फर्म चलाता है। जिसमें अच्छा मुनाफा होता है।
बैंक मैनेजर व्यापार बढ़ाने के लिए ललित को रुपयों की जरूरत होने की बात कही। शैलेश के मुताबिक मैनेजर के गारंटी लेने पर वह ललित की मदद करने को तैयार हो गए । लखनऊ के मड़ियांव भिठौली चौराहा स्थित एक रेस्टारेंट में शैलेश ने ललित को दस लाख रुपये नगद और 15 लाख रुपये अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए।
वहीं, मैनेजर सुभाष ने बताया कि तीन महीने बाद ललित यह रुपये लौटा देगा। तय वक्त गुजरने के बाद भी रुपये नहीं मिले। तकादा करने पर बैंक मैनेजर ने बताया कि व्यापार में फायदा नहीं हुआ है। लेकिन ललित के पास गुडगांव में एक जमीन है। जिसकी कीमत दो करोड़ रुपये के करीब है। ललित यह जमीन बेचना चाहता है।अगर आप जमीन खरीदते हो तो उधार दी गई रकम भी अदा हो जायेगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।