Home उत्तर प्रदेश एसडीएम समेत छह और लोग संक्रमित निकले

एसडीएम समेत छह और लोग संक्रमित निकले

54
0

पुखरायां सीएचसी अधीक्षक डॉ. आदित्य सचान ने बताया कि मेडिकल कालेज से आई रिपोर्ट में पुखरायां की पुरानी बस्ती रामलीला ग्राउंड के पास रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इनमें एक महिला है। सीएमओ डॉ. राजेश कटियार ने बताया कि मेडिकल कालेज से आई रिपोर्ट में डेरापुर के लड़ुवापुर गांव निवासी एक 22 वर्षीय महिला पॉजिटिव पाई गई है। वह 29 जुलाई को प्रसव कराने के लिए डेरापुर सीएचसी गई थी। वहां सैंपल लिया गया था।
कुढ़ावल गांव निवासी एक दिव्यांग पत्नी का प्रसव कराने सीएचसी गया था। उसके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। सोमवार को एंटीजन किट से जांच में रनियां में रह रहे मूल रूप से फर्रुखाबाद निवासी एक युवक संक्रमित पाया गया है। वह पिछले पांच दिनों से काम पर नहीं जा रहा था। सभी संक्रमितों को केंद्रीय विद्यालय कोविड अस्पताल भेज दिया गया है। संबंधित क्षेत्रों को सील कराकर सैनिटाइज कराकर हॉटस्पॉट बनाया गया है।
इंस्पेक्टर की रिपोर्ट फिर पॉजिटिव
रसूलाबाद थाने में तैनात इंस्पेक्टर की 30 जुलाई को एंटीजन किट से जांच में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। उसी दिन लार का सैंपल लेकर कानपुर मेडिकल कालेज भेजा गया था। रविवार रात आई रिपोर्ट में उनके पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। वह आइसोलेट हैं।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।