Home उत्तर प्रदेश अपनी ही सरकार मे धरने पर बैठे भाजपा नेता तो सोचो आम...

अपनी ही सरकार मे धरने पर बैठे भाजपा नेता तो सोचो आम जनता का क्या हाल है।

53
0

अपनी ही सरकार मे धरने पर बैठे भाजपा नेता तो सोचो आम जनता का क्या हाल है।

रिपोर्ट संदीप पाण्डेय
रायबरेली- जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर आज भाजपा के नगर अध्यक्ष के निर्देशन में भाजपाइयों ने धरना दिया गया। यह धरना कोरोनावायरस काल मे सेनेटाइजर को महंगे दामों पर बेचे जाने के विषय में था। धरने पर बैठे भाजपा नेता नगर अध्यक्ष संतोष पांडेय ने बताया कि कोरोना काल मे कई महीनों से लक्ष्मी सर्जिकल द्वारा सरकार के दिए गए निर्देश जिसमे 100ml को ₹50 मे बेचा जाना निर्धारित किया गया था पर लक्ष्मी सर्जिकल द्वारा इसे इसके MRP मूल्य ₹175 मे बेचा जा रहा है जिससे लाखो का व्यारा न्यारा किया जा रहा है और सरकार की छवि को धूमिल किया जा रहा है।

संतोष पांडेय ने डीएम महोदया को पिछले 16 तारीख को लिखित सूचना दी गई थी फिरभी उसपर अभी तक कोई करवाई नहीं की गई। आज नगर मजिस्ट्रेट के द्वारा मुख्यमंत्री जी को एक ज्ञापन दिया गया है। उन्होंने कहा है की अगर 1 सप्ताह मे करवाई नहीं होगी तो वो अनिश्चित काल के लिए धरने पर बैठ जाएँगे और उन्होंने इसके साथ ये भी कहा है कि कोई भी ऐसा कार्य जो सरकार की छवि को धूमिल करेगा वो बर्दाश नहीं किया जायेगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।