Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर से एक हफ्ते पहले बिहार में सोखैती करने गए व्यक्ति की...

कुशीनगर से एक हफ्ते पहले बिहार में सोखैती करने गए व्यक्ति की बोरे में मिली लाश

45
0

[object Promise]
कुशीनगर : एक हफ्ते पहले बिहार सोखइती करने गये हनुमानगंज थाना क्षेत्र के पनियहवा गांव निवासी व्यक्ति की लाश खड्डा क्षेत्र के रोहुअवा नाले के समीप बिहार सीमा में बोरे में मिली। लाश मिलने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच रह गया। मौके पर पहुंची बिहार पुलिस सीमा को लेकर घंटों असमंजस की स्थिति में रही, बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। मृतक की पत्नी ने सोमवार को हनुमानगंज थाने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी।
हनुमानगंज थाना क्षेत्र के पनियहवा निवासी बिग्गू का पुत्र रामप्यारे सोखैती का काम करता था। परिजनों के अनुसार एक सप्ताह पूर्व खड्डा थाना क्षेत्र के सालिकपुर गांव निवासी एक व्यक्ति रामप्यारे को सोखैती के लिए बिहार ले गया। बिहार जाने के बाद वह वापस घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी धूरपति व पुत्र रवीन्द्र को उसकी चिंता सताने लगी। सोमवार को रामप्यारे की पत्नी धूरपति ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए उसके लापता होने की तहरीर थाने में दी थी।
मंगलवार की सुबह कुछ किसान खेतीबाड़ी के सिलसिले में खड्डा क्षेत्र के दियारा में स्थित रोहुअवा नाले की तरफ गये। जहां वे नाले के किनारे एक बोरे में लाश देख चिल्लाते हुए भागे। उनकी आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गये। उन्होंने लाश की पहचान करते हुए इसकी सूचना पनियहवा के ग्राम प्रधान ओमप्रकाश निषाद को दी। प्रधान रामप्यारे के पुत्र को साथ लेकर मौके पर पहुंचे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।