Home उत्तर प्रदेश कानपुर के पॉश इलाकों में कई नामचीन सैलून और ब्यूटी पार्लरों ने...

कानपुर के पॉश इलाकों में कई नामचीन सैलून और ब्यूटी पार्लरों ने उड़ाई लॉक डाउन नियमों की धज्जियाँ

46
0

[object Promise]
रिपोर्ट
पूजा प्रजापति 
कानपुर l कानपुर के पॉश इलाकों में कई नामचीन सैलून और ब्यूटी पार्लरों ने उड़ाई लॉक डाउन नियमों की धज्जियाँ। अमीरजादों और रसूखदारों को सर्विस देने के लिए खोले गए सैलून और पार्लर। जावेद हबीब के फ्रेंचाइजी ने जिला प्रशासन तक पहुंचाई खबर। रसूखदारों के सैलून के अंदर मौजूद होने के कारण पुलिस ने बन्द की आँखे। ब्यूटी पार्लर चलाने वालों ने बनाये खुद के नियम।

 

पार्लर के बाहर खुले आम लगाए गए मनमाने नियमो के बोर्ड। लिखा , एक दिन पूर्व अपॉइंटमेंट लेकर अधिक पैसे देकर कटायें बाल। अधिक कमाई के लिए फेस मास्क को किया अनिवार्य। लॉक डाउन -4 में भी ब्यूटी पार्लरों, सैलूनों और स्कूलों को नहीं है खोलने की इजाज़त। डीएम से शिकायत करने वाले जावेद हबीब फ्रेंचाइजी मनीष ने मुहैया कराए सबूत। शिकायत के बावजूद पिछले 24 घंटों में कोई कार्यवाही नहीं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।