Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में पडरौना क्षेत्र के काटी गांव निवासी युवक को कोरोना,प्रशासन ने...

कुशीनगर में पडरौना क्षेत्र के काटी गांव निवासी युवक को कोरोना,प्रशासन ने किया गांव को सील

2
0

[object Promise]
उपेंद्र कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर पड़रौना नगर पालिका क्षेत्र के कांटी गांव के 25 वर्षीय युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भेजा जा रहा है। सीएमओ डॉ नरेंद्र गुप्ता ने बताया कि 5 दिन पहले मुंबई से करीब 36 युवक कांटी गांव में लौटे थे। ये सभी ट्रक से आए और होम क्वारन्टीन में रहने के वादे के साथ गांव लौटे थे। दो दिन बाद गांव के लोगों ने प्रधान से शिकायत की कि इनमें से कई गांव में घूम रहे हैं।
प्रधान ने प्रशासन को सूचना दी। एसडीएम ने फोर्स के साथ पहुंच कर सभी को गांव के पंचायत भवन में क्‍वारंटीन करा दिया। उनकी सूचना पर थर्मल स्क्रीनिंग की टीम भी पहुंची। पांच का तापमान सामान्य से अधिक मिलने पर उनके सैम्पल जांच के लिए गोरखपुर भेजे गए थे। चार की रिपोर्ट निगेटिव है मगर 25 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया। गांव को हॉटस्पॉट में तब्दील किया जा रहा है।
जिले में इससे पहले कोरोना संक्रमित मिले किशोरी और युवक मेडिकल कॉलेज से कोरोना को हरा कर 14 मई की रात घर पहुंचे हैं। जिले में अब तक कुल तीन संक्रमित मिले जिनमें से दो अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज हो चुके हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।