Home उत्तर प्रदेश शराब के नशे में लड़की ने जमकर अपार्टमेंट में मचाया उत्पात, पड़ोसी...

शराब के नशे में लड़की ने जमकर अपार्टमेंट में मचाया उत्पात, पड़ोसी के घर घुसकर की तोड़फोड़, तस्वीरें

54
0

[object Promise]

लखनऊ। गोमतीनगर विस्तार के एक अपार्टमेंट में रहने वाली युवती ने गुरुवार दोपहर शराब के नशे में धुत होकर जमकर उत्पात मचाया। उसने पड़ोस में रहने वाले प्रापर्टी डीलर के घर में घुसकर तोड़फोड़ की। अपार्टमेंट की रेजीडेंट वेलफेयर समिति के पदाधिकारी व अन्य लोगों ने विरोध किया तो युवती ने अपना बिस्तर और कपड़े बाहर निकालकर आग लगा दी। पुलिस उसे थाने ले गई। हालांकि, बाद में युवती व प्रापर्टी डीलर ने आपस में समझौता कर लिया।

आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों का कहना है कि दोनों में लेन-देन का विवाद चल रहा है। युवती ने फ्लैट में तोड़फोड़ के साथ मारपीट की। लोगों ने विरोध किया तो भड़क गई और अपने फ्लैट में रखा बिस्तर व कपड़े बालकनी में निकालकर आग लगा दी। लपटें देख हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस युवती और प्रापर्टी डीलर को थाना ले आई। वहां भी काफी देर तक दोनों में विवाद चला।

पुलिस ने युवती का मेडिकल परीक्षण भी कराया है। आरडब्ल्यूए के सचिव श्रीनारायण का कहना है कि दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी लेकिन बाद में समझौता कर लिया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।