Home उत्तर प्रदेश इष्टदेव के दूत की सेवा में आगे आए समाजसेवी,खिलाए भोजन

इष्टदेव के दूत की सेवा में आगे आए समाजसेवी,खिलाए भोजन

47
0

[object Promise]

रीपोर्ट:हर्ष यादव

मुसाफिरखाना(अमेठी)।
प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए देश में लॉकडाउन की समय सीमा बढ़ाकर तीन मई तक कर दी है जिसका सभी दलों ने स्वागत किया है। घरों में खुद को कैद किये लोगों और सामाजिक संगठनों ने इन गंभीर और विषम परिस्थितियों में भी हौसला नहीं खोया है। आज भी सामाजिक संगठन, राजनैतिक दल यहां तक कि आम आदमी भी अपने उसी जज़्बे के साथ गरीब, असहाय और जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। कुछ राशन का वितरण कर रहे हैं तो कुछ भोजन करा रहे हैं ताकि कोई भी भूखा पेट ना सोये।
इसी क्रम में लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कादूनाला पर हजारों की तादाद में वानरों का निवास है जिनका भोजन राजमार्ग पर यात्रा कर रहे यात्रियों पर निर्भर करता है कोरोना की इस महामारी के कारण उत्पन्न लॉक डाउन की समस्या से इनके भोजन का संकट उत्पन्न हो गया है हालांकि स्थानीय लोगों द्वारा मदद की जाती है इसी को देखते हुए प्रधानप्रतिनिधि व समाजसेवी वंशराज सिंह,मोहित सिंह,ठेकेदार अजय सिंह ने अपने साथियो के साथ प्रचुर मात्रा में रोट केला लाई चना भोजन सामग्री लेकर की इनकी सेवा में उपस्थित हुए और सभी ने अपने हाथों से वानरों को खाद्य सामग्री खिलाई। आश्चर्य की बात यह थी कि भोजन के दौरान बिना बताए वानर दूतों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।