Home उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश : लड़की की प्रेमी ने पहले की हत्या, और फिर...

उत्तर प्रदेश : लड़की की प्रेमी ने पहले की हत्या, और फिर उठाया ऐसा खौफनाक कदम

52
0

[object Promise]

प्रयागराज। झूसी क्षेत्र में एक ठुकराए गए प्रेमी ने शनिवार को पहले देसी कट्टे से गोली मारकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और उसके बाद उसी हथियार से खुद को गोली मारकर आत्महत्या भी कर ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। एसएसपी प्रयागराज सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने कहा, “लड़की की पहचान सौम्या (19) के तौर पर हुई है और वह एक स्थानीय डिग्री कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही थी।”

वहीं आरोपी और मृतक शानू देर अपराह्न् में सौम्या के घर पहुंचा और उसे गोली मार दी। जब पीड़िता पर हमला हुआ तब वह अपने कोचिंग के लिए जा रही थी।
आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी फूटेज में देखा गया कि शानू और सौम्या में बातचीत होती थी। वहीं घटना वाले दिन सीसीटीवी फूटेज में देखा गया कि शानू ने सौम्या को गोली मारने के बाद कुछ कदम आगे जाकर आत्महत्या कर ली।

एसएसपी ने कहा, “हमने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम परीक्षण के लिए भेज दिया है। उनके कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि वे दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानते थे, दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे के संपर्क में थे।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।