Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में पडरौना-कुबेरस्थान मार्ग पर एक्सीडेंट,शशांक तिवारी की मौत

कुशीनगर में पडरौना-कुबेरस्थान मार्ग पर एक्सीडेंट,शशांक तिवारी की मौत

21
0

[object Promise]
उपेंद्र कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर : कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के बांसगांव चौराहे के समीप शनिवार की दोपहर मार्ग दुर्घटना में एक युवक का मौत हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। उसकी पहचान तुलसी आवास कॉलोनी निवासी शशांक तिवारी के रूप में हुई है। उनके पिता शम्भू तिवारी स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत थे जिनकी 2 वर्ष पूर्व किसी बीमारी से मौत हो गई थी। शशांक अपनी मोटरसाइकिल से किसी जरूरी काम से कहीं गये हुए थे,घर वापस लौट रहे थे कि पीछे से तेज गति से आ रही बोलोरो वाहन ने उसके बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया जिससे लहूलुहान होकर गंभीर रूप से घायल हो गया ।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस सहित लोगों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने स्थिति को नाजुक बताते हुए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया,इस दौरान उनकी रास्ते में ही मौत हो गई। बताया जाता है कि पिछले वर्ष उनकी शादी हुई थी। इस घटना की जानकारी परिजनों को होते ही उनके चित्कार से पूरे मोहल्ले में मातम छाया हुआ है । उनकी पत्नी सहित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। इस संबंध में पूछे जाने पर यह थानाध्यक्ष ने बताया कि मैं क्राइम मीटिंग में हूं मुझे पूरी जानकारी नहीं मिली है घटना सही हैँ ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।