Home उत्तर प्रदेश उन्नाव में महिला ने फेंका एसिड पीछा करने वाले पर

उन्नाव में महिला ने फेंका एसिड पीछा करने वाले पर

2
0

[object Promise]

उन्नाव । उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में मंगलवार सुबह एक 20 साल की महिला के एक युवक पर एसिड फेंकने की वजह से वह झुलस गया। महिला ने ऐसा कथित तौर पर उसके द्वारा पीछा किए जाने की वजह से किया। रोहित यादव (24) पर गोडामऊ गांव में एसिड फेंका गया, जिसकी वजह से उसकी गर्दन, पीठ, सीना और बाया कंधा झुलस गया। गोडामऊ गांव मोरावन पुलिस थाने के तहत आता है।

पुलिस उसे इलाके के अस्पताल ले गई, जहां से उसे आगे के इलाज के लिए लखनऊ भेज दिया गया।

मोरावन पुलिस थाने के अधिकारी राजेंद्र राजावत ने कहा, “प्रथम दृष्ट्या यह एकतरफा प्रेम का मामला है। महिला संबंध बढ़ाने का संकेत नहीं दे रही थी। व्यक्ति कथित तौर पर उसका पीछा कर रहा था।”

अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति ने अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है। उन्होंने कहा कि अगर व्यक्ति शिकायत दर्ज कराता है तो महिला को गिरफ्तार किया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित पर एक डेयरी पर हमला किया गया, जहां वह सफाईकर्मी का काम करता है। महिला प्रत्यक्ष तौर पर सुबह से डेयरी में छिपी थी और रोहित के परिसर में घुसते ही उसने एसिड फेंक दिया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।