Home उत्तर प्रदेश गौरव चंदेल केस : पुलिस के हाथ लगी 20 दिन बाद बड़ी...

गौरव चंदेल केस : पुलिस के हाथ लगी 20 दिन बाद बड़ी सफलता, गिरफ्तार महिला समेत आशु गैंग का हत्यारोपी

54
0

[object Promise]

नोएडा में गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। नोएडा पुलिस ने ऑपरेशन में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, एक आरोपी का नाम उमेश है जिसे हापुड़ के धौलाना से गिरफ्तार किया गया है। एक महिला भी गिरफ्तार हुई है।

बता दें कि यह दोनों आरोपी आशु गैंग के बदमाश हैं, आशु गैंग कारजैकिंग, लूट, फिरौती, हत्या की वारदातों को अंजाम देता है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। ग्रेटर नोएडा पश्चिम निवासी और एक निजी कंपनी में क्षेत्रीय प्रबंधक गौरव चंदेल की 7 जनवरी को उनके घर के पास ही लूट के बाद हत्या कर दी गई थी। शक है कि हत्यारे कारजैकर्स (कार लूटने वाले) गिरोह के सदस्य थे, जिन्होंने पुलिस के वेश में रात में परथला चौक के पास गौरव को रोका था। गौरव गुरुग्राम के उद्योग विहार स्थित अपने ऑफिस से गौर सिटी स्थित घर लौट रहे थे।

अभी कुछ दिन पहले गाजियाबाद की मसूरी पुलिस ने आकाश नगर कालोनी से गौरव चंदेल की कार लावारिस हालत में खड़ी बरामद की थी। बरामदगी के वक्त कार का दरवाजे बंद थे।

 

[object Promise]

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।