Home उत्तर प्रदेश डिवाइन पब्लिक स्कूल में गणतंत्र दिवस की रही धूम,आयोजित हुए कई कार्यक्रम

डिवाइन पब्लिक स्कूल में गणतंत्र दिवस की रही धूम,आयोजित हुए कई कार्यक्रम

19
0

[object Promise]

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

[object Promise]

अमेठी। मुसाफिरखाना विकासखण्ड क्षेत्र के पूरे ताज स्थिति डिवाइन पब्लिक स्कूल में 71 वॉ गणतंत्र दिवस बडी धूम धाम के साथ मनाया गया ।
विद्यालय के प्राचार्य अफरोज अहमद द्वारा ध्वजारोहण किया गया, साथ ही राष्ट्रगान की धुन बजाई गई।झंडे की रसम प्रिंसिपल ने अदा की।प्रबंधक इरशाद हुसैन ने कहा कि सतत जागरूकता ही स्वतंत्रता की वास्तविक कीमत है।यह आजादी महापुरूषों के जुझारू संघर्ष का परिणाम है।विद्यालय में झंडारोहपण के पश्चात बच्चों द्वारा मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। छात्र-छात्राओं द्वारा भाषण, कविताएं, चुटकुले, नाटक, गीत प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। इस दौरान विद्यालय में छात्रों संग अभिभावक भी मौजूद रहे। कार्यक्रम की समाप्ति पर बच्चों के बीच में मिष्ठान का वितरण किया गया।छात्र छात्राओं को विद्यालय की तरफ से प्रोत्साहित भी किया गया।इस मौके पर विनोद त्रिपाठी,मानशी, रणविजय सिंह,जुनेद अहमद,प्रदीप मिश्रा,अफसाना,नौशाद,नवनीत आदि उपस्थित रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।