Home उत्तर प्रदेश दुष्कर्म पीड़िता ने ‘प्रेमी के शादी से इनकार करने पर की थी...

दुष्कर्म पीड़िता ने ‘प्रेमी के शादी से इनकार करने पर की थी आत्महत्या ‘

44
0

[object Promise]

चित्रकूट। उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के राजापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की दुष्कर्म पीड़ित छात्रा द्वारा सोमवार को कथित तौर पर की गई आत्महत्या के मामले में मंगलवार को नया मोड़ आ गया है। बरामद सुसाइड नोट के हवाले से पुलिस अधीक्षक ने दावा किया कि प्रेमी द्वारा शादी से इनकार करने पर छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की थी। पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने मंगलवार को बताया, “रविवार शाम सोतीपुरवा (राजापुर) के पास बेसुध हालत में मिली छात्रा को राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया था, जिसकी सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई है।”

उन्होंने बताया, “छात्रा कर्वी मुख्यालय में किराए का कमरा लेकर बारहवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही थी। उसके कमरे में रखे रजिस्टर से मिले सुसाइड नोट में तौरा गांव के लड़के अनूप पटेल द्वारा शादी से इनकार करने पर आत्महत्या किए जाने का जिक्र है।”

एसपी ने बताया कि आत्महत्या के लिए बाध्य करने के कथित आरोप में अनूप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि मृत छात्रा ने डेढ़ साल पूर्व राहुल तिवारी नामक युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया था। राहुल गिरफ्तारी के बाद से ही जेल में है और इसी मुकदमे में छात्रा की अदालत में सोमवार को गवाही भी होनी थी। पहले उसके परिजन छात्रा की मौत को इसी गवाही से जोड़कर देख रहे थे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।