Home उत्तर प्रदेश विशम्भर नाथ तिवारी बने प्रेस क्लब के तहसील अध्यक्ष

विशम्भर नाथ तिवारी बने प्रेस क्लब के तहसील अध्यक्ष

42
0

[object Promise]

रिपोर्ट:हर्ष यादव

मुसाफिरखाना/अमेठी। स्थानीय तहसील मुख्यालय स्थित अधिवक्ता सभागार में प्रेस क्लब के जिलाध्यक्ष शीतला मिश्रा की अध्यक्षता में तहसील क्षेत्र के पत्रकारों की बैठक पूर्व घोषित एजेंडे के अनुसार आयोजित की गयी ।बैठक में विशम्भर नाथ तिवारी को तहसील अध्यक्ष व अकील अहमद को तहसील उपाध्यक्ष के पद पर सर्वसम्मति से चुनाव किया गया। अधिवक्ता सभागार में आयोजित प्रेस क्लब की बैठक में विपिन तिवारी ने विशम्भर नाथ तिवारी को तहसील अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव रखा जिसका सभी पत्रकारों ने पुर जोर समर्थन किया वही जगदीशपुर निवासी अकील अहमद को सर्वसम्मति से तहसील उपाध्यक्ष चुना गया ।इसके साथ ही महासचिव पद पर चयन के तहसील अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को अधिकृत किया गया ।प्रेस क्लब के जिलाध्यक्ष शीतला मिश्रा ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में पत्रकारों के सामने कई चुनौतियां है।

पत्रकारों को आम जनता की समस्याओं के साथ ही सभी को साथ लेकर चलने की जिम्मेदारी होती है ।उन्होंने कहा कि पत्रकार हितों के लिए संगठन पूरी तरह से सक्रिय है ।नवनिर्वाचित अध्यक्ष विशम्भर नाथ तिवारी व उपाध्यक्ष अकील अहमद ने नई जिम्मेदारी मिलने पर सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि संगठन को मजबूती के लिए हर सम्भव कोशिश करेंगे ।बैठक में मौजूद पत्रकारों ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियो का माला पहनाकर स्वागत किया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।