Home उत्तर प्रदेश युवक की हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मालगाड़ी से कटकर मौत

युवक की हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मालगाड़ी से कटकर मौत

3
0

[object Promise]

बाँदा। थाना कमासिन के मुसीवाँ गांव निवासी एक 22 वर्षीय युवक की नगर के बदौसा रोड गोपाल नगर लेखपाल कॉलोनी के सामने से गुजरी रेलवे लाइन में मालगाड़ी से कटकर संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक थाना कमासिन अंतर्गत ग्राम मुसीवाँ निवासी कुलदीप यादव उम्र 22 वर्ष पुत्र कृष्ण पाल यादव रविवार की सुबह घर से फार्म भरवाने हेतु अतर्रा जाने की बात कह कर निकला था। दिन में कई बार परिजनों से फोन पर बात भी हुई, लेकिन शाम को बदौसा की तरफ से आ रही एक मालगाड़ी से कटने के कारण उसकी मौत हो गयी।

घटना संदिग्ध बताई जा रही है। डायल हंड्रेड ने परिजनों को सूचना दी मौके पर पहुंचे घर वालों ने उसकी शिनाख्त पुत्र के रूप में की है। मृतक अपने पिता का इकलौता पुत्र था, दो छोटी बहनें भी है। मामले को प्रेम प्रसंग से जुडा होने की बात कही जा रही है। घटना के पूर्व मृतक ने फोन पर किसी एक नंबर से कई दफा घंटो बात भी किया था। वह गाँव के एक इंटर कॉलेज में शिक्षण कार्य करता रहा है, नरैनी से डीएलएड कर रहा था। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। थाना एसआई सुजीत कुमार ने शव का पंचनामा कर विच्छेदन हेतु जिला मुख्यालय भेजा है । मृतक का फोन पुलिस ने जब्त कर घटना की तहकीकात कर रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।