Home उत्तर प्रदेश आशा द्वारा सरकारी टीका लगाने के बाद विवाहिता के बिगड़ी हालात,इलाज के...

आशा द्वारा सरकारी टीका लगाने के बाद विवाहिता के बिगड़ी हालात,इलाज के दौरान पेट में पल रहे बच्चे की मौत के मामले में सीएमओ से शिकायत

65
0

[object Promise]
पडरौना,कुशीनगर : जिले के दुदही विकास खंड के जंगल लालाछपरा टोला मटयरवा निवासी एक विवाहिता ने सीएमओ को पत्र देकर एनएम के आदेश पर आशा द्वारा टीका लगाने के बाद अचानक बिगड़ी तबीयत को लेकर पेट में पल रहे बच्चे की मौत होने का आरोप लगाते हुए शिकायत कर जांच की मांग की है ।

सीएमओ डॉ हरीचरण सिंह को दिए गए शिकायती पत्र में उक्त गांव निवासी सीमा पत्नी अवधेश कुशवाहा ने जिक्र किया है कि गत दिनों गांव में एनम द्वारा टीका लगाने का कार्य किया जा रहा था, जबकि मेरे परिजन द्वारा उक्त एनएम शशिलता देवी से टीका लगाने के लिए कहे थे,इस सिलसिले में एनएन ने स्वयं खुद टिका न लगाकर साथ में मौजूद रहीं आशा प्रभावती मद्धेशिया से टीका लगवा दिया,वही टीका लगने के कुछ ही घंटे बाद हाथ अचानक भूलने के साथ-साथ पूरे शरीर में काला धब्बा पड़ गया l

 

जबकि तबीयत बिगड़ने की स्थिति में परिजन आनन-फानन में एक निजी चिकित्सालय में इलाज करने लिए गए जहां डाक्टरों ने चिकित्सा उपचार करने के बाद पेट पल रहे बच्चे की मौत आशा द्वारा उक्त टीका लगने के कारण बात सामने आ रही है,पीड़ित विवाहिता सीमा देने देवी ने सीएमओ को पत्र देकर चांच कर कार्रवाई की मांग की है ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।