Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में बेटे ने पिता पर किया धारदार हथियार से हमला

कुशीनगर में बेटे ने पिता पर किया धारदार हथियार से हमला

1
0

[object Promise]
पडरौना,कुशीनगर : जिले के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के ग्रामसभा नरकहवा में शनिवार की देर रात एक बेटे ने पिता के उपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया और घायल पिता को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। प्राथमिक इलाज के बाद सीएचसी तुर्कहा के डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताते हुए घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से भी उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर भेजा गया है, जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है ।

चर्चाओं के अनुसार पारिवारिक मामले को लेकर पहले पिता-पुत्र के बीच तीखी बहस हुई और पिता ने पत्नी व पुत्र पर हमला करने का प्रयास किया। इससे नाराज पुत्र ने पिता पर ही हमला कर दिया।
हनुमानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम नरकहवा निवासी अशोक जायसवाल (58) शनिवार की देर रात घर आया और पत्नी व पुत्र अनिल से किसी बात को लेकर कहासुनी करने लगा। मामला इतना बिगड़ गया कि अशोक ने घर में रखे हथियार से पुत्र अनिल व पत्नी पर प्रहार करना चाहा। लेकिन दोनों बच गए। इसके बाद नाराज पुत्र ने पिता के हाथ से धारदार हथियार छीनकर उस पर ही हमला कर दिया। इससे अशोक के सिर व गर्दन में गंभीर चोट आने की वजह से वह घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे एसओ महेंद्र चतुर्वेदी ने आरोपी बेटे को हिरासत में लेते हुए घायल को इलाज के लिए भिजवाया। मेडिकल कालेज में घायल अशोक का इलाज चल रहा है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।