Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में सेमराहर्दो के टोला गंगापट्टी गांव में पैर फिसलने से गंडक...

कुशीनगर में सेमराहर्दो के टोला गंगापट्टी गांव में पैर फिसलने से गंडक नहर में गिरा युवक

1
0

[object Promise]
पडरौना,कुशीनगर :  जिले  के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के ग्राम सेमराहर्दो के टोला गंगापट्टी में रविवार की शाम एक युवक पैर फिसलने से मुख्य पश्चिमी गंडक नहर में गिरकर डूब गया। घंटों तलाश के बाद भी गोताखोर लापता युवक की तलाश नहीं कर सके थे। सेमराहर्दो गांव के टोला गंगापट्टी निवासी जवाहिर यादव का पुत्र सुग्रीव रविवार की शाम को गांव के पास ही स्थित मुख्य पश्चिमी गंडक नहर की तरफ बकरियों को चराने ले गया था। बताया जा रहा है कि एक बकरी चारा चरते-चरते नहर के करीब पहुंच गयी।
सुग्रीव बकरी को वहां से पटरी की तरफ खीचने लगा, तभी उसका पैर फिसल गया और वह नहर में गिरकर डूब गया। इसकी जानकारी पाते ही गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और कुछ गोताखोर नहर में कूदकर उसकी तलाश करने लगे। घटना की सूचना पाकर एसओ रामअशीष सिंह यादव भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गोताखोरों से नहर में डूबे युवक की तलाश में जुटे रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।