Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में फोरलेन पर बोलेरो और ट्रक की भिड़ंत में दो की...

कुशीनगर में फोरलेन पर बोलेरो और ट्रक की भिड़ंत में दो की मौत,चार घायल

6
0

[object Promise]

पडरौना,कुशीनगर : कुशीनगर में फोरलेन पर हाटा के बाघनाथ चौराहे पर शनिवार को बोलेरो और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई। इसमें दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में घायल चार लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखचे उड़ गए।
गोरखपुर की तरफ से आ रहा एक ट्रक फोरलेन पर हाटा के बाघनाथ चौराहे के समीप पहुंचा था कि कसया से गोरखपुर जा रही एक बोलेरो से आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई।

इस टक्कर में बोलेरो सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में बोलेरो के परखचे उड़ गए। हादसे के बाद बोलेरो सवार लोगों के चीख पुकार से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची 100 नंबर यूपी पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हाटा पहुंचाया।

यहां पर पडरौना के खिरिया टोला निवासी शाहिद अहमद उम्र 17 को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल विजय प्रताप सिंह निवासी चौरिया टोला पडरौना उम्र 40, तबरेज आलम निवासी खिरिया टोला पडरौना उम्र 22, सुनील कुशवाहा निवासी जंगल बेलवा पडरौना उम्र 27, संतोष कुशवाहा निवासी बरवां थाना तुर्कपट्टी उम्र 27,रामदेव निवासी सपहा थाना कसया उम्र 37 का प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान रामदेव ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों लाशों कब्जे में लेकर भेज दिया है

वनवे हाईवे बना दुर्घटना का कारण

हाटा के बाघनाथ चौराहा और महाराणा प्रताप चौक तक फोरलेन पर वाहनों का काफी दबाव रहता है। जुलाई के पहले सप्ताह में बारिश के चलते दोरांची नाले पर बने ओवरब्रिज के उत्तरी पटरी में होल हो गया। इससे एक लेन को बंद कर दिया गया है। गोरखपुर के तरफ से आने वाले वाहन बाघनाथ चौराहा से और कसया के तरफ से आने वाले वाहनों को राणा प्रताप चौक से दक्षिणी लेन होकर गुजरना पड़ रहा है।

फोरलेन के वनवे होने के कारण वाहन चालकों को काफी सावधानी बरतनी पड़ रही है। थोड़ी सी लापरवाही के कारण इतना बड़ा हादसा हो गया। बाघनाथ चौराहा पर रास्ता बंद होने का कहीं भी फोरलेन वनवे होने का संकेत चिह्न नहीं लगाया गया है। लोगों का आरोप है कि एनएचएआई के लापरवाही के चलते हादसा हुआ है। लोगों ने ओवरब्रिज में बने गड्ढे को तत्काल बनवाकर बंद रास्ते को चालू कराने की मांग की है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।