Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में हाईटेंशन तार खींचने का पडरौना में विरोध,काम रोक किया प्रदर्शन

कुशीनगर में हाईटेंशन तार खींचने का पडरौना में विरोध,काम रोक किया प्रदर्शन

49
0

कुशीनगर में हाईटेंशन तार खींचने का पडरौना में विरोध,काम रोक किया प्रदर्शन
रिपोर्ट उपेंद्र कुशवाहा
कुशीनगर : पडरौना शहर के छावनी मोहल्ला में घनी आबादी के बीच से हाईटेंशन तार खींचने को लेकर लोगों ने गुरुवार को जोरदार प्रदर्शन किया। लोगों ने बिजली विभाग द्वारा कराए जा रहे काम को रोक दिया। इसे लेकर कोतवाली परिसर में एसडीएम व एक्सईएन की मौजूदगी में छावनी के चार मोहल्ले के लोगों के बीच बात हुई, लेकिन सहमति नहीं बन सकी। इसके बाद जबरन तीन माह पूर्व लगे बिजली के खंभों पर तार चढ़ाने की कोशिश शुरू हुई तो लोग उग्र हो गए।

लोगों के तेवर को देख अधिकारी बैकफुट पर आ गए। लोगों का कहना है मेन हाईवे सड़क के किनारे घनी बस्ती के बीच से हाई टेंशन तार को खींचा जा रहा है। इसके समीप मस्जिद, मदरसा और प्राइवेट स्कूल के अलावा दुकानें संचालित होती हैं। इससे हमेशा हादसे की आशंका बनी रहेगी। लोगों ने किसी कीमत पर घनी आबादी से हाईटेंशन तार नहीं लगने की चेतावनी दी है।

एक्सईएन हंशराज कौशल ने कहा कि रामधाम पोखरा विशुनपुरा स्थित विद्युत उपकेंद्र को चालू करने के लिए तार को खींचा जा रहा है। आवश्यकता पड़ने पर कुछ जगहों पर कैंटी लीवर लगाकर लोगों को समझाने का प्रयास किया जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।