Home उत्तर प्रदेश पीलीभीत हर्षोल्लास के साथ सभी मिलजुल कर मनाएं ईद का त्योहार जिला...

पीलीभीत हर्षोल्लास के साथ सभी मिलजुल कर मनाएं ईद का त्योहार जिला अधिकारी

44
0

पीलीभीत हर्षोल्लास के साथ सभी मिलजुल कर मनाएं ईद का त्योहार जिला अधिकारी

रिपोर्ट ज़ाहिद अली
पीलीभीत । जिलाधिकारी श्री वैभव श्रीवास्तव एवं पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार सोनकर की उपस्थिति में जिला स्तरीय पीस कमेटी की बैठक बेनहर पब्लिक स्कूल में सम्पन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी महोदय द्वारा सभी नगर पालिका/नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारियों को कडे निर्देश देते हुये कहा कि क्षेत्र की साफ-सफाई सुनिश्चित की जाये और जहां भी कूडादान नहीं वहां रखे जाने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाये इसके साथ ही साथ पानी सप्लाई हेतु प्रयोग किये जाने वाले टैंकरों की भी साफ सफाई के साथ पानी उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।

महोदय द्वारा बैठक में अधिशासी अभियन्ता विद्युत को निर्देशित करते हुये कहा कि विद्युतपूर्ति सुनिश्चित की जाये और जहां भी विद्युत से सम्बन्धित समस्याओं की शिकायतें आती हैं तो उनका तत्काल निस्तारण करना सुनिश्चित किया जाये। बैठक में पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा सभी थाना प्रभारियों को निर्देश देते हुये कहा कि सभी निर्धारित ड्यूटी के अनुसार क्षेत्र में भ्रमणशील रहेगें तथा जिन क्षेत्र मजिस्ट्रेट की ड्यूटी जिला प्रशासन की ओर से लगाई सम्बन्धित पुसिल अधिकारी आपसी समन्वय स्थापित कर अपने कर्तव्यों का निर्वाहन करेंगें, जिससे की कोई अप्रिय घटना घटित न होने पाये।

बैठक में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से आये प्रबुद्व एवं सम्भ्रांत व्यक्तियों से कहा कि ईद-उल-फितर के त्यौहार को सभी जनमानस आपसी सौहार्द एवं परम्परागत ढंग से मनाये और इस अवसर पर कोई नई परम्परा न डाली जाये और त्यौहार को शान्ति पूर्ण ढ़ंग व भाईचारे के साथ आपस में मिलजुल कर मनाये। इस अवसर पर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा जनपद वासियों को ईद-उल-फितर की हार्दिक शुभकामनायें देने के साथ साथ प्रशासन का पूर्ण सहयोग करने का आग्रह किया गया।

उन्होंने कहा कि कोई भी अप्रिय घटना होने की सम्भावना पर तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचित किया जाये। बैठक में अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) श्री अतुल सिंह, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 सीमा अग्रवाल, अपर पुलिस अधीक्षक श्री रोहित मिश्रा, नगर मजिस्ट्रेट श्रीमती ऋतु पूनिया, सीओ सिटी, अधिशासी अभियन्ता विद्युत, समस्त उप जिलाधिकारी, समस्त पुलिस क्षेत्राधिकारी समस्त थाना अध्यक्ष/प्रभारी, समस्त अधिशासी अधिकारी सहित जनपद के सम्भ्रांत व्यक्ति उपस्थित रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।